Breaking News

रिश्वत के पैसों को लेकर इंस्पेक्टर और सिपाही आपस में भिड़े

गाजियाबाद। जिला आबकारी अधिकारी कार्यालय में बुधवार को एक इंस्पेक्टर और सिपाही आपस में ही भिड़ गए। दोनों में जमकर लात-घूंसे चले। इससे कार्यालय में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।
सिहानी गेट थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर में रहने वाले सिपाही संदीप कुमार पुत्र सरमन सिंह ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया है कि वह आबकारी विभाग में तैनात है। फिलहाल उसकी तैनाती सेक्टर-एक में है। सिपाही के मुताबिक, इंस्पेक्टर ने धमकी दी कि अगर यहां रहना है तो फील्ड से उगाही कर उन्हें महीना देना ही होगा। धीरे-धीरे बात बढ़ गई और इंस्पेक्टर ने गाली-गलौज शुरू कर दी।

विरोध करने पर उसे कमरे में बंद कर मारपीट की गई। इससे उसका सिर फूट गया। उधर, इंस्पेक्टर सुरेश कुमार ने बताया कि वह जिला आबकारी अधिकारी के समक्ष बैठकर रिपोर्ट बना रहा था। इसी दौरान उनका सिपाही संदीप कुमार आया। उन्होंने उससे बातचीत करने की कोशिश की तो आरोपी उन्हें धमकाते हुए बाहर निकल गया। फिर थोड़ी देर बाद वापस लौटकर उनके साथ मारपीट की।

थाना कविनगर के एसएचओ मोहम्मद असलम ने बताया कि आबकारी इंस्पेक्टर और सिपाही ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। दोनों की तहरीर पर मुकदमे दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 

About Samar Saleel

Check Also

मुख्तार के वकील ने एफआईआर दर्ज करने की दी तहरीर, सीसीटीवी सुरक्षित रखने की मांग की

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के 24 घंटे के भीतर ही उनके वकील ने बाराबंकी ...