Breaking News

घर सुलतानपुर फाउंडेशन ने किया रक्तदान

सुलतानपुर। लाकडाउन में रक्त की कमी ना हो इसलिए 15 मई को घर सुल्तानपुर फाउंडेशन ने ब्लड बैंक सुल्तानपुर के आह्वाहन पर रक्तदान किया। जहां पर सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए टीम के सदस्यों ने रक्तदान किया। कोरोना के संक्रमण काल के इस गंभीर दौर में देश के विभिन्न ब्लड बैंक में रक्त की कमी हो गई है, क्योंकि सामान्य रक्तदान नहीं हो पा रहे हैं। इसीलिए घर सुल्तानपुर फाउंडेशन टीम सुल्तानपुर जिले में रक्त की कमी ना हो रक्तदान कर रही है।

यह रक्तदान बीच-बीच में घर सुलतानपुर फाउंडेशन द्वारा किया जाएगा, आज रक्तदान करने वालो में टीम के वरुण मिश्रा, डॉ. सरिता इराज, नीरज कसौधन, पिंकी मिश्रा, अरविंद पाण्डेय, विष्णु, अभय, राजेश तिवारी हनुमानगढ़ी अश्विन गुप्ता सहित 14 लोग रहे और अगली बार के लिए 35 लोगों ने रक्तदान हेतु पंजीकरण कराया। रक्तदान शिविर व्यवस्था में डॉ. रमेश मिश्रा, अनुराग गुप्ता, हिमांशू श्रीवास्तव, अम्बरीष मिश्रा, विकास गुप्ता नितिन मिश्रा का योगदान रहा

ज्ञात हो कि संस्था द्वारा गरीब परिवारों को राशन किट भी वितरित की जा रही है, और गाय एवम बंदरों के लिए भोजन की व्यवस्था की जा रही है एवम घायलों का उपचार भी किया जा रहा है। इसी के साथ संस्था द्वारा ड्यूटी में तैनात सरकारी कर्मचारियों व पुलिस एवम होम गार्ड के जवानों को चाय पानी सहित नाश्ते के वितरण भी किया जा रहा है।

रिपोर्ट-संतोष पांडेय

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...