Breaking News

मकान के अंदर फांसी के फंदे पर झूल कर युवती ने दी जान

बिधूना/औरैया। अछल्दा कस्बे में बीती रात एक युवती ने अपने ही मकान के अंदर पंखे पर फांसी के फंदे पर झूल कर जान दे दी है। घटना के समय मकान के अंदर उक्त युवती अकेली थी उसकी मां काम से बाहर गई हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक अछल्दा कस्बे के मोहल्ला हरीगंज निवासी लगभग 19 वर्षीय रुचि तिवारी पुत्री जुगल किशोर तिवारी अपने पुत्र के साथ दिल्ली में प्राइवेट नौकरी उनके घर में उनकी पत्नी व उनकी पुत्री रुचि यहां रहते थे अभी बीती रात रुचि की मां पड़ोस में कहीं किसी काम से गई हुई थी घर में अकेली थी तभी रुचि ने अपने मकान के अंदर छत में लगे पंखे से फंदा डालकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
मां के घर लौटने पर घटना की जानकारी हुई इस पर तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही अछल्दा थाने के प्रभारी तारिक खान उपनिरीक्षक देवेंद्र कुमार शर्मातत्काल मौके पर पहुंच गए और मौका मुआयना कर शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना से मृतक युवती के परिजनों में कोहराम मच गया है घटना के सही कारण का पता नहीं चल सका है।
रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...