Breaking News

क्या सच में भी NCB का समन मिलने के बाद अर्जुन रामपाल ने छोड़ दिया देश

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को हाल ही में ड्रग्स केस में दोबारा पूछताछ के लिए NCB ने समन भेजकर उनके सामने उपस्थित रहने को कहा था। इसके बाद अर्जुन ने NCB को जवाब देते हुए उनसे 22 दिसंबर तक का समय मांगा था। अब मीडिया में आई ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी द्वारा समन मिलने के बाद अर्जुन देश को ही छोड़ दिया हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अर्जुन की अपकमिंग मूवी ‘निक पोलिश’ के परचार का काम देख रही एजेंसी ने सूचना दी है कि वें किसी अहम् काम से लंदन गए हुए हैं। NCB का समन मिलने के उपरांत एक्टर ने अपने वकील द्वारा उन्हें जवाब दिया था और कुछ दिनों के समय की मांग की थी।

जंहा इस बात का पता चला है कि ड्रग्स केस में नाम आने के उपरांत से ही अर्जुन को उनकी प्रोफेशनल लाइफ में भी बहुत कुछ सहन करना। अर्जुन शुक्रवार को अपनी मूवी ‘नेल पोलिश’ का प्रचार करने वाले थे लेकिन उपरांत में उनके इस शेड्यूल को रद्द कर दिया गया। उनकी ये फिल्म 1 जनवरी को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

हम बता दें कि इसी तरह से जब सपना पब्बी को NCB का समन भेजा गया तब वो भी लंदन चली गईं थी। हालांकि जिसके उपरांत उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात पर सफाई पेश करते हुए कहा कि वो NCB को इस बात की सूचना देकर लंदन आई हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

दुनियाभर में है यश चोपड़ा का यश, निर्देशक के नाम पर स्विट्जरलैंड में चलती है ट्रेन, बनी है सड़क

यश चोपड़ा हिंदी सिनेमा का बहुत बड़ा नाम है। बॉलीवुड में रोमांस को परिभाषित करने ...