Breaking News

जिस आदमी ने दी बलि, उसी के गले में फंसी बकरे की आंख, इलाज के दौरान हुई मौत

त्तीसगढ़ के सूरजपुर में अनोखा मामला सामने आया है। यहां बलि का बकरा एक आदमी की मौत की वजह बन गया। दरअसल, सूरजपुर जिले के खोपा धाम में ग्रामीणों ने एक आयोजन करके बकरे की बलि दी। उसके बाद मांस को पकाया गया और सबको परोसा गया।

50 साल के व्यक्ति बाजार साय ने बकरे की आंख खा ली जिसके बाद उसके गले में दिक्कत शुरू हुई। सांस लेने में तकलीफ होने के चलते उसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

अस्पताल में बागर की मौत के बाद उसके साथियों ने परिजनों को सूचित किया। मौके पर परिजनों को शव सौंप दिया गया। वहीं, घटना के वक्त वहां मौजूद मृतक बागर साय के साथी ने घटना के बारे में पुष्टि करते हुए बताया कि बकरे की आंख गले में फंस गई थी जिसके बाद उसे दिक्कत शुरू हुई और फिर सांस लेने में भी दिक्कत बढ़ गई। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना सूरजपुर से सटे ग्राम पर्री की है। मदनपुर गांव के निवासी 50 वर्षीय बागर साय रविवार को प्रसिद्ध खोपा धाम पहुंचा था। उसके कुछ ग्रामीण भी थे। खोपा धाम में उसने कभी कोई मन्नत मांगी थी और मन्नत पूरी होने के बाद वो बकरे की बलि देने आया था। यहां पूजा करने के बाद उसने बकरे की बलि दी और अपने साथियों की मदद से बकरे के मांस की सब्जी बनाई। मांस की सब्जी से आंख निकालकर बागर खाने लगा। कुछ देर बाद उसके गले में दिक्कत शुरू हुई। दिक्कत बढ़ने पर उसके साथी उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने गले में कुछ फंसने की पुष्टि की। सांस लेने में दिक्कत बढ़ने लगी और फिर उसकी मौत हो गई।

About News Room lko

Check Also

राहुल गांधी के अंकल सैम लेकर आए हैं जनता की सम्पत्ति को हड़पने का नया प्लान- डा दिनेश शर्मा

• कांग्रेस पहले से ही माहिर रही है जनता के पैसे का बंदरबांट करने में ...