Breaking News

पार्टनर के साथ डेट पर जा रही है तो इन बातो का जरुर रखे ध्यान

सोशल मीडिया और टिंडर के जमाने में किसी से मिलना या डेट पर जाना आम सी बात हो चली है। मगर उसी डेट में आपको आपका हमसफर मिल जाए तो इससे अच्छी और क्या बात हो सकती है। कुछ लोग डेट पर जाने से पहले घंटों तैयारियां करते हैं मगर फिर भी अपना फर्स्ट इम्प्रेशन छोड़ने में नाकामयाब हो जाते हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी छोटी सी गलती से पूरी शाम खराब कर देते हैं। अपने साथ-साथ सामने वाले का मूड भी खराब कर देते हैं।

आज हम आपको यहां ऐसे ही टिप्स बताने जा रहे हैं जिन्हें पहली बार डेट पर जाने से पहले आपको ध्यान में रखना चाहिए। अगर आप किसी से मिलने पहली बार जा रहे हैं तो जरूरी है कि कुछ बातों का ध्यान रखा जाए। आप भी जानिए कौन सी हैं वो बातें।

पहली बार किसी से मिलने जा रहे हों तो कोशिश करें कि तय समय पर ही वहां पहुंचे। अगर आप पहली ही मुलाकात में लेट पहुंचे तो वो बेहद गलत इम्प्रेशन डालेगा।

जब आप किसी से पहली बार मिलें तो किसी हड़बड़ी में ना रहें। जो भी बात करना हो उसे धीरे-धीरे शुरू करें। सामने वाले को जानने या उसे समझने के लिए सारे सवाल-जवाब एक साथ ना छोड़े। बातों का सिलसिला धीरे-धीरे शुरू करें।

ध्यान दें आप जिससे मिलने जा रहे हैं वो आपका बहुत पुराना दोस्त नहीं है जिसका मजाक आप उड़ा सकते हैं। किसी से भी मिलने के बाद उसका मजाक ना उड़ाएं। ऐसा करने से ना सिर्फ सामने वाले पर आपका असर खराब पड़ेगा बल्कि वो नाराज भी हो सकता है।

किसी से मैसेज पर बात करने में और सामने बात करने में जमीन आसमान का फर्क होता है। तो ध्यान दें कि जब भी आप अपने डेट से मिलने जाएं सिर्फ अपने मैसेज वाले कनवर्सेशन पर ही बात ना करें।

About News Room lko

Check Also

आखिर क्यों मनाया जाता है विश्व धरोहर दिवस? जानें कैसे होता है स्मारकों का चयन

हर साल 18 अप्रैल के दिन विश्व धरोहर दिवस मनाया जाता है। इस खास दिन ...