Breaking News

गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति कार्यपालिका बैठक

लखनऊ। गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति कार्यपालिका की बैठक में स्थानीय समस्याओं औ उनके समाधान पर विचार विमर्श किया गया। बैठक के माध्यम से सभी लोगों को कोरोना से बचाव हेतु जगरुक्त रहने का आह्वान किया गया। महासचिव डॉ. राघवेंद्र शुक्ला ने बताया कि बैठक में समस्त प्रबंध। कार्यपालिका सलाहकार समिति सदस्य,वार्ड खण्ड प्रभारी,उप खण्ड समितियों के अध्यक्ष सचिव कोषाध्यक्ष तथा गोमतीनगर के निवासियों के साथ उनके समस्याओं के निराकरण के लिए गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति की कार्यपालिका बैठक रविवार दिनांक 4 अप्रैल 2021 महाकालेश्वर पार्क, 3/217, विराम खण्ड के सामने, गोमतीनगर में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता डॉ. बी एन सिंह ने की।

महासमिति के डॉ. पशुपति पांडे, सी जी नायर,सचिव, आलोक मिश्रा,एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे। बैठक में ग्रीन गैस और अटल सौर ऊर्जा के अधिकारियों ने भी हिस्सा लिया। ग्रीन गैस कनेक्शन अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाया जा सके,खाली प्लाटों की समस्या, स्वच्छता अभियान को सफल बनाने के लिए लगातार प्रयास, अतिक्रमण हटाने के लिए शासन प्रशासन के साथ मिलकर प्रयास, अवैध रूप से कार्यरत स्टील अलमारी फैक्ट्री, गैराज,अवैध डेरी हटाने के लिए शासन को अवगत कराना,पार्कों की सफाई और सौंदर्यीकरण जैसे सभी विषयों पर चर्चा की गई।

अटल सौर ऊर्जा से लोग लाभान्वित हो सके इसके लिए गोमती नगर क्षेत्र में सौ घरों में कार्य हो चुका है या प्रगति पर है। कार्यकारिणी की बैठक में महासमिति के कोषाध्यक्ष ने उन सभी खंड उपखंड के पदाधिकारियों से पुनः निवेदन किया कि वे अपना वार्षिक वार्षिकोत्सव सहयोग राशि का भुगतान अविलम्ब करें। लोगों से यह भी अपील की गई कि लोग अपनी मूल रचनायें एवं विगत दो वर्षो में किए गए सामाजिक कार्यों का विवरण महासमिति को सितंबर माह के अंत तक अवश्य दें ताकि वो महासमिति के वार्षिक पत्रिका में स्थान प्राप्त कर सके। समिति महासमिति के पदाधिकारियों के वार्षिक चुनाव के विषय में भी सभी को सूचित किया गया। बैठक बहुत ही सौहार्दपूर्ण वातावरण में और शासन प्रशासन के दिशानिर्देशों के अनुसार सम्पन्न हुआ।

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...