Breaking News

टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, इस ऑलराउंडर की मैदान पर हुई वापस

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया पांच मैचों की टी20 सीरीज और फिर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। टेस्ट सीरीज की बीच भारतीय टीम के लिए खुशखबरी है। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट से उबर चुके हैं और अब वह मैदान पर वापस आ गए हैं। ऐसे में वह वनडे सीरीज खेल सकते हैं।

जडेजा ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि वह मैदान में वापस आ गए हैं। रविंद्र जडेजा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रनिंग करते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, सर्जरी के बाद मैदान पर वापस आ गया हूं। मैदान पर यह मेरा पहला दिन है। जडेजा को इस वीडियो में करीब 100 मीटर की स्प्रिंट मारते नजर आ रहे हैं।

रविंद्र जडेजा को लगी थी चोट
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में रविंद्र जडेजा चोटिंल हो गए थे। उनके अंगूठे में चोट आई थी। मिचेल स्टार्क की गेंद तेजी से उनके अंगूठे पर आकर लग गई थी। वह चोट के शिकार हो गए थे। इसकी वजह से वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच और इंग्लैंड सीरीज से भी बाहर हो गए थे। जडेजा की जगह इस सीरीज के अक्षर पटेल को टीम में लिया गया था।

चोट लगने के बाद रविंद्र जडेजा को सर्जरी करानी पड़ी थी। तब से वह बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे थे। जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भी टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया, लेकिन कहा जा रहा है कि उनको वनडे सीरीज में मौक मिल सकता है।

23 मार्च से भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज खेली जानी है। तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए अभी टीम की घोषणा नहीं की गई गै। अगर रवींद्र जडेजा मैच फिटनेस हासिल कर लेतें हैं, तो वह सलेक्शन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। टी20 सीरीज के लिए टीम का पहली ही ऐलान हो गया है।

About Ankit Singh

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...