Breaking News

चौरी चौरा: शौच गए व्यक्ति की गला रेतकर हत्या का प्रयास

गोरखपुर। जनपद के चौरी चौरा इलाके में एक अधेड़ की गला रेतकर उसकी हत्या करने के प्रयास का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक चौरी चौरा थानाक्षेत्र के डुमरी खास पोखरा टोला निवासी लतीफ अंसारी (55) रोज की तरह आज सुबह करीब 5:30 बजे अपने घर के सामने स्थित खेतों की तरफ शौच के लिए गए थे। अभी वो धान के खेतों में आगे की ओर जा रहे थे कि तभी दो नकाबपोश आदमियों ने उनको दबोच लिया और उनको पटकना चाहा, कि लतीफ ने अपने घर वालों को जोर से आवाज लगाया।

ग्रामीणों का शोर सुनकर दोनों नकाबपोश

इस दौरान लतीफ की पोती छत पर किसी काम से गयी थी, उसने अपने दादा की आवाज सुनकर शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर लतीफ के घर और मुहल्ले के लोग जब तक घटना स्थल तक पहुंचते, दोनों नकाब पोशों ने लतीफ के गले को धारदार हथियार से रेत कर उन्हें मारने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों का शोर सुनकर दोनों नकाबपोश डुमरी खास के जमुनहिया टोले की ओर भाग निकले।

बताया जा रहा है कि दोनों हमलावरों ने अपने मुंह को पूरी तरह ढक रखा था और अपने दोनों हाथों में दस्ताना पहन रखा था। भागते समय हमलावर अपने हाथ से दस्ताना उतारकर मौके से भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। धारदार हथियार से हमला होने के चलते लतीफ की गम्भीर हालत को देखते हुए उनको चौरी चौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां ने डॉक्टरों ने जिला अस्पताल भेजा दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

रिपोर्ट-रंजीत जयसवाल

About Samar Saleel

Check Also

जहरीले सांप के काटने से युवती की हुई मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें चंदौली। जनपद में बरसात का समय आते ही सर्पदंश ...