Breaking News

PM Modi जवानों के साथ दिवाली मनाने पहुंचे जम्मू-कश्मीर

राजौरी। प्रधानमंत्री Modi आज जम्मू-कश्मीर के राजौरी में जवानों के साथ दिवाली पहुंचे। पीएम मोदी ने जवानों को मिठाई खिलाई। सेना अधिकारियों के मुताबिक प्रधानमंत्री नियंत्रण रेखा पर तैनात सैनिकों के साथ बातचीत करने के लिए सीधे आर्मी ब्रिगेड हेडक्वार्टर्स पहुंचे। 2014 में प्रधानमंत्री पद का शपथ लेने के बाद PM Modi आज तीसरी बार जम्मू-कश्मीर में तैनात सैनिकों के साथ दीवाली मना रहे हैं। अनुच्छेद 370 समाप्त होने के बाद यह कश्मीर में उनकी पहली दीवाली है।

पीएम मोदी ने बीजी ब्रिगेड मुख्यालय पर जवानों के साथ संवाद किया। प्रधानमंत्री से मुलाकात और बातचीत के बाद सभी जवान खुश नजर आए। बतौर जवान, “हमने कभी नहीं सोचा था कि हम प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे। उन्होंने हमारे लिए दिवाली के जश्न को यादगार बना दिया।” जवान ने कहा, PM मोदी का दौरा हैरान करने वाला था और “हम उनसे मुलाकात के बाद खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।”

जवानों के साथ दिवाली मनाने पर प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए एक जवान ने कहा कि मोदी का यह कदम उन सैनिकों का हौसला बढ़ाने वाला था जो देश को सुरक्षित रखने के लिए सीमा की सुरक्षा में 24 घंटे डंटे रहते हैं। उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री बहुत अच्छे हैं और सीमा की सुरक्षा में हमारी भूमिका की सराहना की। उन्होंने विश्वास दिलाया कि उनकी सरकार हमारे साथ खड़ी है और राष्ट्र की सेवा में हमारे योगदान की स्वीकार्यता के लिए हर संभव प्रयास होगा।” (एजेंसी)

About Samar Saleel

Check Also

प्रभु श्रीराम से जुड़ी सभी स्थलों की जानकारी रखनी होगीः प्रो प्रतिभा गोयल

• अयोध्या केवल शहर ही नही बल्कि भावनाओं का शहरः नगर आयुक्त संतोष कुमार • ...