Breaking News

गोरखपुर प्रेमी युगल ने मंदिर में की थी शादी, पति पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या

गोरखपुर। जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां मंगलवार की देर रात को गुलरिहा इलाके के ठाकुरपुर नंबर एक, शंकरपुर टोले में टिनशेड में सो रहे अनरजीत गुप्त (40) और रीमा गौड़ (35) को फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया गया। रीमा के परिवार और गांव के लोगों को बुधवार को घटना के बारे में पता चला। फिलहाल हत्या की वजह नहीं पता चल पाई है।

अनजीत और रीमा ने मंदिर में प्रेम विवाह किया था और इसके बाद से एक साथ रहने लगे थे। दोनों की पहले शादी हो चुकी है रीमा के पति की एक्सीडेंट में मौत हो चुकी है जबकि अमरजीत की पत्नी और दो बच्चे गांव में रहते हैं। मौके से जेवर के खाली डिब्बे भी मिले हैं। घटना की सूचना पर एसएसपी डॉ सुनील गुप्ता, एसपी नाथ अरविंद पांडे, फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल किए हैं।

घटनास्थल पर ग्रामीणों की जुटी भीड़। जानकारी के मुताबिक, ठाकुरपुर नंबर एक के ही शंकपुर टोला निवासी रामरक्षा गौड़ की बेटी रीमा की शादी सात साल पहले महाराजगंज के रविंद्र नाम के युवक से हुई थी। एक्सीडेंट में उसकी मौत होने के बाद पिता ने दूसरी शादी कर दी थी लेकिन उससे भी अनबन हो गया फिर यह अमरजीत के साथ बांस स्थान मंदिर में शादी रचा ली थी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस। अमरजीत गुप्त गुलरिहा इलाके में स्थित जैनपुर, टोला मोहम्मद बरवा का रहने वाला था। बुधवार को किसी काम से घर से निकले रीमा के चाचा बैजनाथ घूमते हुए उसके घर पहुंचे तो कमरे में खून से लथपथ दोनों का शव दिखाई दिया। बगल में फावड़ा पड़ा हुआ था। उसी से प्रहार कर दोनों को मौत के घाट उतारा गया था। अमरजीत के सिर में और रीमा के गले में गहरी चोट का निशान है।

रीमा और अमरजीत का शव देखकर घबराए बैजनाथ भाग कर घर पहुंचे और घटना की जानकारी रीमा के पिता और भाई को दी। बाद में गांव के लोगों को घटना के बारे में पता चला। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। फोरेंसिक टीम और डाग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंची गुलरिहा थाने की पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। रीमा और अमरजीत के परिजनों ने उनका किसी से भी कोई विवाद होने से इनकार किया है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...