Breaking News

सरकार को सारे काम छोड़कर लोगो का जीवन बचाने के लिए जुटना चाहिए: डाॅ. मसूद

लखनऊ। रालोद के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री डाॅ. मसूद अहमद ने देश एवं प्रदेश में कोरोना के कारण हो रही असमय मौतों पर चिंता व्यक्त करते हुये कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है और लोग असमय ही काल के गाल में समा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में प्रदेश में ऑक्सीजन के गहराते संकट, बेड की कमी, वैक्सीन की किल्लत को देखते हुए केंद्र और प्रदेश सरकार को सारे काम को पीछे छोड़कर लोगो का जीवन बचाने के लिए युद्धस्तर पर ऑक्सीजन और वैक्सीन उपलब्ध कराने के लिए कार्य करना चाहिए।

डाॅ. अहमद ने कहा कि राष्ट्रीय आपदा के समय सभी को एकजुट होकर कोरोना से लड़ना होगा तभी हम कोरोना पर विजय पा सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए केन्द्र एवं राज्य सरकार जो भी सुझाव व सहायता की जरूरत समझे विपक्ष से भी लेना चाहिए क्योंकि कोरोना के खिलाफ लड़ाई पूरे देश और समाज की है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को वर्चुअली व्यवस्था के माध्यम से अधिकारियों, डाक्टरों, मेडिकल स्टाफ, कोरोना योद्धाओं तथा अन्य से संवाद स्थापित करने के लिए रणनीति बनानी चाहिए जिससे ऑक्सीजन आपूर्ति एवं अन्य स्वास्थ्य सुविधाओं में तेजी लाई जा सके।

रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने मांग करते हुये कहा कि पंचायत चुनाव व अन्य कार्यों को पीछे छोड़कर प्राथमिकता के आधार पर कोरोना से सख्ती से निपटने के लिए अस्पतालों और कार्यालयों में सैनिटाइजेशन के कार्य में तेजी लानी होगी तथा ऑक्सीजन प्लांट लगाने में तीव्रता लानी होगी और जरूरत पड़ने पर लॉकडाउन पर भी विचार किया जाना चाहिए क्योंकि देश एवं प्रदेश के प्रत्येक नागरिक के जीवन को बचाना ही मुख्य उद्देश्य होना चाहिए।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...