Breaking News

दूल्हे ने किया CAA का समर्थन, शादी के कार्ड पर छपवाया कुछ ऐसा जानकर चौंक जाएंगे आप

देशभर में जहां नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और नेशनल रजिस्टर्स फॉर सिटिजन (एनआरसी) को लेकर बवाल जारी है। वही मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक शादी के जोड़े ने काफी अनोखे तरीके से सीएए को समर्थन दिया है।

उन्होंने अपनी शादी का कार्ड सीएए के समर्थन में छपवाया है। उनकी शादी आज 18 जनवरी को होनी है। नरसिंहपुर जिले के दूल्हे प्रभात ने कहा, ‘मैं सीएए के बारे में जागरूकता फैलाना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि लोग कानून के बारे में तथ्यों को समझें।’

हालांकि यह पहला अवसर नहीं है जब इस अनोखे तरह से सीएए का समर्थन किया गया। इससे पहले उत्तर प्रदेश के संभल जिले एक अन्य जोड़े ने कुछ इसी तरस से नागरिकता कानून और एनआरसी का समर्थन किया था। मोहित मिश्रा और सोनम पाठक की शादी 3 फरवरी को होनी है। उन्होंने अपनी शादी के निमंत्रण कार्ड पर बड़े-बड़े अक्षरों में हिंदी में लिखवाया है हम सीएए और एनआरसी का समर्थन करते हैं।

बता दें कि केंद्र मोदी सरकार के जरिए नागरिकता संशोधन कानून लाया गया है। जिसमें पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से पीड़ित शरणार्थियों को नागरिकता देने की बात कही गई है। हालांकि इस कानून पर देश के कई इलाकों में प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं। पिछले दिनों नागरिकता संशोधन कानून के विरोध के चलते हिंसा भी देखने को मिली थी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

वायु प्रदूषण से फेफड़े के अलावा इन अंगों को भी होता है नुकसान, कम हो सकती है बौद्धिक क्षमता

लाइफस्टाइल-आहार में गड़बड़ी के कारण पिछले एक-दो दशकों में कई प्रकार की स्वास्थ्य समस्याओं का ...