Breaking News

ट्रामा में गार्डों की गुंडई, तीमारदारों को चैनल बंद कर पीटा

लखनऊ। KGMU के ट्रामा सेंटर में गार्डो की गुंडई लगातार जारी है। जो किसी भी दिन द्विपक्षीय संघर्ष का रूप ले सकता है। इसके बावजूद आएदिन हो रही मरमीट की घटनाओं को संज्ञान में लेने के बजाए ट्रामा सेेंटर प्रशासन इससे अंजान बना बैठा है। इस माामले में कोई भी जिम्मेदार कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

गार्ड ने अपने अन्य साथियों को बुलाकर 

जानकारी के मुताबिक दुबग्गा निवासी सड़क दुर्घटना में घायल मरीज फैजान का इलाज कराने ट्रामा पहुंचे तीमारदारों का गेट पर तैनात गार्ड से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि गुुस्साये गार्ड ने अपने अन्य साथियों को बुलाकर मेन गेट का चैनल बंद कर मरीज के साथ आए तीमारदारों की जमकर पीटा। KGMU प्रवक्ता सुधीर सिंह के मुता‍बिक, प्रथम दृष्टया में जानकारी मिली है कि मरीज के तीमारदारों ने महिला गार्ड के साथ अभ्रदता की थी जिसके बाद दोनों पक्षों का विवाद बढ़ गया।

पुलिस भी मूकदर्शक बनी

हैरानी की बात यह रही कि सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस भी मूकदर्शक बनी चैनल के इस पार खड़ी होकर तीमारदारों को गार्डों द्वारा पीटे जाने का नजारा देखती रही। जब वहां खड़े अन्य लोगों ने इसका विरोध किया तब जाकर मामला शांत हुआ। लोगों की माने तो आएदिन हो रही मारपीट के पीछे मुख्य वजह वसूली का है, जिसमें प्रशासन की मौन स्वीकृति शामिल है। खबर लिखे जाने तक पीड़ित तीमारदारों की तहरीर पर आरोपी गार्डों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों से तहरीर लेकर इस मामले को रफा दफा करने की फिराक में है।

About Samar Saleel

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...