Breaking News

संत समाज यूपी के सर्वांगीण विकास में अपनी जिम्मेदारियों के लिए प्रतिबद्ध- गुरु देवेंद्र मोहन

  • आध्यात्मिक गुरु देवेंद्र मोहन “भैया जी” ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के चहुंमुखी विकास के लिए जन जन के बीच योग, साधना और आध्यात्मिक प्रचार प्रसार भी आवश्यक है। आध्यामिक गुरु देवेंद्र मोहन “भैया जी” के साथ मुख्यमंत्री आवास पर हुई औपचारिक भेंटवार्ता में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह बात कही। संत समाज की तरफ़ से आज मोहन भैया एवं विधायक स्वामी प्रवक्तानंद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाक़ात की। मुख्यमंत्री साथ हुई सारगर्भित चर्चा के बाद आध्यात्मिक गुरु देवेंद्र मोहन भैया एवं विधायक स्वामी प्रवक्तानंद ने संयुक्त रूप से कहा कि उत्तर प्रदेश का संत समाज प्रदेश के सर्वांगीण विकास में अपनी जिम्मेदारियों लिए प्रतिबद्ध है।

आध्यात्मिक गुरु देवेंद्र मोहन भैया ने आगे कहा कि वर्तमान में उत्तर प्रदेश एक ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है। धर्मनगरी के रुप में अयोध्या, काशी और मथुरा का बहुमुखी विकास हो रहा है। हाल ही में मुख्यमंत्री ने प्रदेश के पर्यटन एवं संस्कृति को केंद्र में रखकर नई नीति भी घोषित की है।

ऐसे में लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए अथक श्रम के साथ निरंतर ऊर्जा का संचार योग, साधना और आध्यात्म के जरिए ही हो संभव है। संत समाज की तरफ़ से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रदेश में सुशासन की बधाई दी। इस अवसर पर संत समाज के साथ में विधायक बाबूराम पासवान, पीलीभीत के समाजसेवी सम्मानित अमृतलाल भी मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...