Breaking News

हार्दिक और नताशा ने की हिंदू रीति-रिवाज से शादी ,विधि-विधान से निभाई सारी रस्में

हाल ही में 7 फरवरी को बॉलीवुड के स्टार कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने राजस्थान के जैसलमेर में शादी की है। उससे पहले अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल ने 23 जनवरी को खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्म हाउस पर शादी कर एक-दूसरे के हो गए।

इस दौरान हार्दिक ने क्रीम कलर की शेरवानी और नताशा ने रेड और गोल्डन जोड़ा पहना था, जिसमें यह कपल बहुत ही खूबसूरत लग रहा था।बता दें कि कपल ने 14 फरवरी को क्रिश्चियन धर्म के अनुसार कसमें लेकर शादी की है। उसके बाद हार्दिक और नताशा ने 15 फरवरी को रात करीब 7:45 बजे हिंदू पंरपरा के अनुसार अंग्नि के समक्ष विधि-विधान से सारी रस्में निभाईं और शादी की हैं। साथ ही बारात में खुद हार्दिक पंड्या और उनके भाई क्रुनाल पंड्या ने जमकर डांस किया और डीजे साउंड पर दोनों भाई जमकर नांचे।

बता दें कि इससे पहले करीब दो साल पहले भी हार्दिक और नताशा कोर्ट मैरिज कर चुके हैं और कपल का दो साल का एक बेटा भी है। साथ ही इन दोनों की मुलाकात मुंबई के क्लब में हुई थी और वहीं से दोनों दोस्त बनें और आगे जाकर यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई।

अब उदयपुर में 15 फरवरी को क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने पत्नी नताशा स्टेनकोविक से डेस्टिनेशन वेडिंग की हैं, जिसकी तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर रिया हैं, साथ ही फोटोज में कपल का रॉयल लुक देखा जा सकता है।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...