Breaking News

‘बिग बॉस’ के बाद अब अर्चना गौतम करने जा रही ये काम , जानिए सबसे पहले आप

पॉपुलर निर्देशक एकता कपूर के डिजिटल रियलिटी शो लॉक अप ने पिछले साल दर्शकों के बीच खूब सुर्खियां बटोरी थी. साथ ही शो को लोगों के बीच बड़ी सफलता भी मिली थी. शो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया, साथ ही मुनव्वर फारूकी ने विजेता की ट्रॉफी जीती.

साथ ही पायल रोहतगी को शो में रनरअप घोषित किया गया और शो को दर्शकों से काफी पॉजिटिव रिएक्शन भी मिले. बॉलीवुड डीवा कंगना रनौत ने भी इस के जरिए अपना ओटीटी डेब्यू किया था. शो का पहला सीजन काफी हिट रहा था और फैंस दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही अब सुनने में आरहा है कि, बिग बॉस फेम अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा भी इस शो में नजर आने वाले हैं.

आपको बता दें कि, घर के लगभग सभी कंटेस्टेंट्स को कोई न कोई शो, या म्यूजिक वीडियो ऑफर किया गया है. घर के अंदर रोहित शेट्टी से लेकर एकता कपूर तक कंटेस्टेंट्स को ऑडिशन के जरिए सीधा मौका दिया गया है.

इसके अलावा, बिग बॉस 16 की टॉप फाइव फाइनलिस्ट अर्चना गौतम बिग बॉस 16 की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक थीं. उन्होंने अकेले ही सभी सदस्यों को मुश्किल में डाल दिया था. अगर अर्चना लॉकअप में आती हैं तो उनके फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. साथ ही वह इस आने वाले शो को देखने के लिए भी एक्साईटेड रहेंगे.

शो ‘लॉक अप’ के बारे में बात करें तो, लॉकअप भी बिग बॉस की तरह एक रियलिटी शो है , जिसमें प्रतियोगियों को जेल के अंदर रहना पड़ता है. साथ ही, लॉकअप को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था. शो के दूसरे सीजन के लिए अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा का नाम सामने आया है. उन्होंने इस शो का ऑफर स्वीकार किया है या नहीं. इसकी कोई जानकारी नहीं है.

शो के मेकर्स प्रेजेंट में ‘लॉक अप सीजन 2’ की तैयारियों में लगे हुए हैं. अगर नई अपडेट की मानें तो, ऐसा माना जा रहा है कि, बिग बॉस 16 की प्रतियोगी अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा को शो में भाग लेने के लिए नए सीजन के लिए बुलाया गया है. हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं है.

About News Room lko

Check Also

जेजे अस्पताल में आरोपी अनुज थापन का हुआ पोस्टमॉर्टम, वीडियोग्राफी की मदद से सामने आया सच!

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेता के मुंबई स्थित ...