Breaking News

झूठे आंकड़े देकर स्वास्थ्य मंत्री जनता को कर रहे गुमराह: सुनील सिंह

लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा है कि देश के स्वास्थ्य मंत्री के रवैया से आज यह दिन देखना पड़ रहा है सिंह का कहना है कि स्वास्थ्य मंत्री को प्राथमिकता के तौर पर अपना इस्तीफा प्रधानमंत्री जी को दे देना चाहिए।

श्री सिंह ने आरोप लगाया है कि स्वास्थ्य मंत्री के दावे पूरी तरीके से फेल हैं जिसका प्रमाण पत्र जनता के सामने आ चुका है ऐसे में उन्होंने दावा किया कि, पिछले 7 दिनों में 180 जिलों में कोरोना का एक भी मामला सामने नहीं आया है। 18 जिलों में पिछले 14 दिनों में कोई भी मामला नहीं मिला है। 54 जिलों में पिछले 21 दिनों में कोई भी मामला सामने नहीं आया है।

यह आंकड़े सिर्फ कागज पर हैं जमीनी स्तर पर कुछ और है डॉ. हर्षवर्धन केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हैं। उनकी जिम्मेदारी बनती है कि वो अगर कोई भी आंकड़ा जनता के बीच रख रहे हैं तो उसका पूरा प्रमाण भी साथ हो। उनके झूठ का पर्दाफाश होने के बाद भी सरकार से डॉ. हर्षवर्धन के खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवायी की उम्मीद नहीं कर सकती। सिंह ने आरोप लगाया है कि बचने के लिए झूठे आंकड़े खुद ही गढ़ लिए है। केंद्रीय मंत्री होकर उन्होंने महामारी के बीच जनता को झूठा दिलासा देने के लिए इतनी बड़ी लापरवाही नहीं करनी चाहिए। जिस महामारी से पूरे देश को सामना करना पड़ रहा है।

अनुपम चौहान
अनुपम चौहान

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...