Breaking News

टीवी शो कुंडली भाग्य में होने जा रहा ये बड़ा बदलाव , प्रीता करेगी ऐसा…

कुंडली भाग्य के 17 अप्रैल के एपिसोड में देख पाएगे कि आरोही की कार टूट गई। वह एक मैकेनिक को बुलाती है और उसे प्रॉब्लम बताती है। निधि नहीं चाहती कि राखी उसे देखे। वह कहती है कि अगर राखी ने उसे देख लिया तो उसे उससे झूठ बोलना पड़ेगा।

एपिसोड में आगे देख पाएंगे कि लूथरा की प्रतिद्वंद्वी कंपनी में राजवीर शामिल हो रहा है। वह नौकरी पाने के लिए पूरी जी जान से लगा है। उसे एक वैकेंसी के लिए कई लोग मिलते हैं। वह उन्हें यह कहकर बेवकूफ बनाता है कि पिता की सिफारिश पर उसे यह नौकरी मिल चुकी है।

वह बताता है कि वह किसी को भी उसका मौका नहीं छीनने देगा क्योंकि उसे अपना पैर जमीन पर रखना है और करण से अपना बदला लेना है। राजवीर इंटरव्यू देता है और पैनल को इम्प्रेस करने में कामयाब रहता है। वह बताता है कि उसमें वह जुनून है। वह कंपनी को लूथरा कंपनी से आगे ले जाना चाहता है। राजवीर को नौकरी मिल जाती है। एचआर पैनल उन्हें जल्द से जल्द नौकरी को ज्वॉइन करने के लिए कहता है।

वह सोचती है कि राखी से उसने किस तरह झूठ बोला कि वह शौर्य की मदद लेने के लिए बैंगलोर जा रही है। तभी आरोही उससे बताती है कि मैकेनिक आ रहा है। निधि मैकेनिक का इंतजार करती है। आगे प्रीता का दयालु स्वभाव एक बार फिर से दिखाई देता है। वह एक बूढ़ी औरत की मदद के लिए जाती है जो ग्रीन सिग्नल ग्रीन होने पर वह सड़क पर गिर गई। प्रीता उस महिला की मदद करती है। निधि को यकीन नहीं आता कि वह अपने सामने प्रीता को देख रही है।

About News Room lko

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...