Breaking News

एलन का नया फैसला सुनकर खौफ में कर्मचारी 1200 लोगों ने दिया इस्तीफा

ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने जब से कमान संभाली है वो तभी से कंपनी को लेकर अलग-अलग तरह के फैसले लेते नजर आ रहे हैं। ट्विटर के कई कर्मचारियों की छंटनी करने के बाद एलन ने अब एक और नया फैसला लिया है जिसे जानकर करीब 1200 कर्मचारियों ने इस्तीफा दे दिया है।

50 साल के शख्स की अलग-अलग राज्य में 6 पत्नियां, ऐसे हुआ खुलासा

दरअसल, एलन मस्क ने अपने कर्मचारियों को एक मेल में प्रोडक्टिविटी के लिए 6 नियमों का पालन करने के लिए कहा है।पने कर्मचारियों को ज्यादातर बातें मेल के जरिए भेजने से इस बात का पता चलता है कि वो मीटिंग्स करना पसंद नहीं करते हैं। उनकी नजर में मीटिंग्स करना एक समय की बर्बादी है। रिपोर्ट की मानें तो एलन ने ट्विटर का यही ईमेल अपने टेस्ला, स्पेसएक्स और समेत अन्य कंपनियों के कर्मचारियों को भेजा है।

एलन मस्क ने Twitter 2.0 को बनाने के लिए अपने कर्मचारियों को प्रोडक्टिव के लिए 6 रूल्स लिस्ट मेल की है। इसमें उन्होंने कर्मचारियों से हार्डकोर वर्क कल्चर को अपनाने के लिए कहा है। हालांकि, इस मेल को पढ़कर लगभग 1200 कर्मचारियों ने कंपनी छोड़ दी।

मन बहलाने के लिए तानाशाह नाबालिग लड़कियों के साथ…बना रखा ये खास ग्रुप

Elon Musk 6 New Rules

एलन मस्क का कहना है कि ज्यादा जरूरी मीटिग्स ना हो तो उससे बचने की कोशिश करें। उनके अनुसार लगातार मीटिंग्स से मुक्ति पाना चाहिए। ज्यादा जरूरी होने पर ही मीटिंग की जाए और मामला सुलझ जाने पर तुरंत मीटिंग्स को खत्म कर दें। इससे ये तो साफ है कि एलन मीटिंग करना पसंद नहीं करते हैं। उनके हिसाब से मीटिंग एक समय की बर्बादी है।

कम्यूनिकेशनल चैनल को न करें फॉलो 

एलन की ओर से अपने कर्मचारियों को कहा गया है कि अगर कोई जरूरी काम करना चाहते हैं तो हरआर्की का पालन न करें। उनके अनुसार फास्ट कम्यूनिकेटर्स तेजी से फैसला लेते हैं। उनके ईमेल के मुताबिक कर्मचारी अगर कुछ कहना चाहता है तो नो किसी और से बात करने से अच्छा डायरेक्ट बात करे, इससे कंपनी को भी फायदा होगा।

असंभव को संभव कर रहे हैं विद्युत जामवाल

About News Room lko

Check Also

देहरादून में जनवरी के आखिरी में हो रहा गर्मी का अहसास, अधिकतम तापमान 19.8 डिग्री सेल्सियस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें देहरादून में जनवरी के आखिरी में फरवरी और ...