Breaking News

असंभव को संभव कर रहे हैं विद्युत जामवाल

मुंबई। विद्युत जामवाल एक बार फिर से जोखिम भरा करतब किया और इस बार यह हाईलाइन के आसपास है – एक ऐसा खेल जो हर किसी के लिए नहीं है और अत्यधिक सावधानी और ध्यान देने की आवश्यकता है।

हाईलाइनिंग में एक इंच की रस्सी पर जमीन से सैकड़ों फीट ऊपर एक लाइन पर चलने का उल्टा कार्य शामिल है जो औसत कमर बेल्ट से पतला होता है। एक लंबी लाइन पर चलने के लिए एथलेटिक्स, संतुलन, सहनशक्ति और सबसे महत्वपूर्ण मानसिक दृढ़ता की आवश्यकता होती है।

हाइराइज और एक्सट्रीम स्पोर्ट्स के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए, #विद्युत ने कहा, “एक्सट्रीम स्पोर्ट्स मेरे लिए मेरे दिमाग और शरीर के बीच संबंध का अनुभव करने का एक शानदार तरीका है। हाईलाइनिंग एक ऐसा खेल है जिसमें अत्यधिक ध्यान और संतुलन की आवश्यकता होती है। यह पता लगाना कि मेरी शारीरिक और मानसिक क्षमताएं क्या हैं और मैं कितनी दूर तक जा सकता हूं, यही मेरे जीवन की सबसे बड़ी महत्वाकांक्षा है।”

कलरीपयट्टू के राजा ने अपनी शूटिंग शेड्यूल के बीच और बाद में कुछ शीर्ष हाइलाइनस के साथ समय बिताया, और दुनिया के सबसे बड़े #हाइलाइन्स में से एक पर चलने के लिए चले गए, जिसे दुनिया के बहुत कम लोगों ने करने का प्रयास किया है। हम यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि इस एक्शन स्टार के पास हमारे लिए क्या है।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

शादी के बाद इस तरह नजर आई अथिया शेट्टी, देख उड़े लोगो के होश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी का एक ताजा वीडियो ...