Breaking News

धोखाधड़ी के मामले में दर्ज़ हुई FIR को देख इमोशनल हुई Shilpa Shetty, पोस्ट शेयर कर किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. उनके द्वारा शुरू किए गए एक फिटनेस सेंटर में वित्तीय गड़बड़ी के संबंध में एक प्राथमिकी में पति-पत्नी का नाम लिया गया है.

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक नोट साझा किया, जहां उन्होंने कहानी का अपना पक्ष प्रस्तुत किया. उन्होंने लिखा, “सुबह उठते ही एफआईआर में अपना और राज का नाम देखकर मुझे झटका लगा है. एसएफएल फिटनेस काशिफ खान चलाते थे. एसएफएल के नाम पर देशभर में जिम खोलने के अधिकार उनके ही पास थे.”

शिल्पा ने आगे लिखा, “इससे जुड़े सभी समझौते उन्होंने किए थे और बैंक से जुड़े लेन देन और रोज का कामकाज भी देखते थे. हमें पैसों के किसी लेनदेन की जानकारी नहीं है और हमें उन्होंने एक भी रुपया नहीं दिया है.  मैंने पिछले 28 सालों में बहुत मेहनत की है इसलिए यह देखकर दुख होता है कि मेरा नाम और छवि किस आसानी से खराब की जा रही है.”

बराई की शिकायत के बाद बांद्रा पुलिस ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा समेत अन्य आरोपियों के ख़िलाफ़ IPC की धारा 406, 409, 420, 506, 34 और 120 (B) के तहत मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी है.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...