Breaking News

शो ‘पवित्र रिश्ता 2’ को लेकर फैंस ने दिखाया सोशल मीडिया पर गुस्सा बोले, “कोई भी इस स्टार की…”

अंकिता लोखंडे ने टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के नए सीजन की शूटिंग शुरु कर दी है. सोशल मीडिया पर शूटिंग की घोषणा के बाद सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अंकिता के खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

बता दें कि शो में सुशांत और अर्चना की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था. वे रील से रियल लाइफ कपल के तौर पर मशहूर हुए थे. वहीं, अंकिता लोखंडे अर्चना के रोल को फिर से निभा रही हैं, जबकि एक्टर शहीर शेख मानव का रोल निभाएंगे.

दिवंगत एक्टर सुशांत ने सबसे पहले यह रोल निभाया था, जिसके बाद हितेन तेजवानी इस रोल में नजर आए थे. वहीं, इंस्टाग्राम पर अंकिता ने जैसे ही इस शो के क्लैपबोर्ड के साथ एक वीडियो शेयर किया, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

सुशांत के एक फैन ने ट्वीट किया, कोई भी इस स्टार की जगह नहीं ले सकता है. किसी में भी उसके चरित्र को बदलने की हिम्मत नहीं है. वह हमारे साथ है. वह हमारे दिलों में जीवित है. हम उसके सम्मान के लिए लड़ते रहेंगे.

सुशांत के प्रशंसकों का कहना है कि वे मानव की भूमिका में किसी अन्य अभिनेता को स्वीकार नहीं करेंगे, जो मूल रूप से दिवंगत अभिनेता सुशांत द्वारा निभाया गया चरित्र है. मंगलवार को ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट पवित्र रिशता-2 ट्रेंड कर रहा है.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...