Breaking News

हॉट फिगर देख पिघल जाता लाखों लोगों का दिल हर रात निक्की करती हैं ये काम 

बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की हॉट फिगर का सीक्रेट सामने आ गया है. निक्की तंबोली (Nikki Tamboli Photos) अपनी बॉडी को मेंटेन रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फिटनेस सीक्रेट का खुलासा करते हुए बताया है कि वह चाहे कितनी भी बिजी हों, लेकिन कभी भी जिम करना नहीं भूलती हैं. इसके साथ ही निक्की हर रात को सोने से पहले ग्रीन टी पीती हैं, जिससे उनका बॉडी वेट कंट्रोल में रहता है.

3 अलग-अलग अपार्टमेंट में 5 पीड़ित 73 साल के बुजुर्ग ने की फायरिंग, 6 की मौत

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli Fitness Secret) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने फिटनेस सीक्रेट को शेयर किया है. एक्ट्रेस ने बताया, फिटनेस उनके लिए ऑक्सीजन की तरह है. जो एक जरुरत है, मुझे इससे मानसिक तौर पर शांति मिलती है. निक्की तंबोली (Nikki Tamboli Diet) अपनी फिटनेस रुटीन पर बात करते हुए कहती हैं, मेरा मानना है कि हेल्दी बॉडी के लिए एक दिन में तीन बड़े हिस्सों में खाने की जगह, छोटे हिस्सों में पांच बार खाना चाहिए.

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) फिटनेस पर बात करते हुए कहती हैं, फिट होने का मतलब यह नहीं है कि शरीर बाहर से कैसा दिखता है, बल्कि यह है कि अंदर से कितना हेल्दी है. मैं सोने से पहले ग्री टी पीती हूं. यह मुझे डिटॉक्स करता है. निक्की तंबोली बताती हैं मैं बाहर का खाना नहीं खाती हूं और सिर्फ हेल्दी जूस पीती हूं.

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म ‘चिकती गाडिलो’ से की थी. इसके बाद वह ‘कंचना 3’ में भी नजर आई थीं. निक्की (Nikki Tamboli Movies and Tv Shows) ने हिंदी टीवी इंडस्ट्री में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है.

About News Room lko

Check Also

स्वास्थ्य समस्याओं के बीच कोर्ट में पेश होंगे हार्वे विंस्टीन, फिर होगा आरोपों से आमना-सामना

कई स्वास्थ्य समस्याओं से जूझने के बावजूद, हॉलीवुड के मशहूर निर्माता हार्वे विंस्टीन के आज ...