Breaking News

गेंदबाजों के लिए आफत बने हुए हैं हेनरिक क्लासेन, छक्कों से उड़ा रहे हैं होश

साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन के लिए यह साल शानदार गुजर रहा है. इस साल हेनरिक क्लासेन विपक्षी गेंदबाजों के लिए आफट बने हुए हैं. आंकड़े बताते हैं कि इस साल अब तक हेनरिक क्लासेन ने 15 वनडे मुकाबले खेले हैं. इन 15 मैचों में हेनरिक क्लासेन ने 815 रन बनाए हैं. हेनरिक क्लासेन की एवरेज 58.21 जबकि स्ट्राइक रेट 151.20 की रही है. इसके अलावा इस साल हेनरिक क्लासेन ने 3 शतक जड़े हैं. साथ ही 2 बार पचास रनों का आंकड़ा पार किया है.

इस साल आग उगल रहा है हेनरिक क्लासेन का बल्ला…

साल 2023 में हेनरिक क्लासेन के बल्ले से 69 चौके निकले हैं. जबकि इस बल्लेबाज ने 40 छक्के जड़े हैं. वहीं, इस वर्ल्ड कप में हेनरिक क्लासेन लगातार ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे हैं. बांग्लादेश के खिलाफ हेनरिक क्लासेन ने 49 गेंदों पर 90 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी तूफानी पारी में 2 चौके और 8 छक्के जड़े. इससे पहले हेनरिक क्लासेन ने इंग्लैंड के खिलाफ ताबड़तोड़ शतक बनाया था. इंग्लैंड के खिलाफ हेनरिक क्लासेन ने 67 गेंदों पर 109 रन बनाए थे. उस पारी में उन्होंने 12 चौके और 4 छक्के लगाए थे.

इस वर्ल्ड कप में ऐसा रहा है हेनरिक क्लासेन का प्रदर्शन

इस वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ हेनरिक क्लासेन ने 20 गेंदों पर 32 रन बनाए. जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे मुकाबले में 27 गेंदों पर 29 रन बनाए. साउथ अफ्रीका को नीदरलैंड्स के खिलाफ उलटफेर का शिकार होना पड़ा था. उस मुकाबले में हेनरिक क्लासेन ने 28 गेंदों पर 28 रनों की पारी खेली थी. बहरहाल, वर्ल्ड कप में हेनरिक क्लासेन छठे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. अब तक इस वर्ल्ड कप में हेनरिक क्लासेन ने 5 मैचों में 57.60 की एवरेज से 288 रन बनाए हैं.

About News Desk (P)

Check Also

‘अगर नौ साल और जेल में रहना पड़ा तो रहूंगा’, सरकार पर देश को गुलाम बनाने का आरोप लगा बोले इमरान खान

जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर देश की ...