Breaking News

रिकार्ड धारक करण मलिक ने एक्शन सुपरस्टार विद्युत जामवाल को प्रेरित करने के लिए दिया धन्यवाद

मुंबई। एक्शन सुपरस्टार विद्युत जामवाल अपने भारतीय पारंपरिक कलारीपयट्टू के माध्यम से दुनिया भर के युवाओं को प्रेरित करते रहे हैं। उन्हें अब करण मलिक द्वारा प्रेरणा के रूप में सम्मानित किया गया है, जिन्होंने भारत के बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में एक स्थान बनाया है।

करण मलिक ने एक्शन सुपरस्टार विद्युत जामवाल को प्रेरित करने के लिए दिया धन्यवाद!

बिना रोप कि सहायता के 22 सेकंड तक कांच की बोतल पर हैंडस्टैंड करने के लिए इस चैंपियन ने रिकॉर्ड बनाया है। अपनी भावनाओं ज़ाहिर करते हुए, करण ने ‘आई ट्रेन लाइक विद्युत जामवाल’ टी-शर्ट पहने हुए अपने आदर्श, जामवाल को धन्यवाद देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है।

करण मलिक ने वीडियो में कहा, “नमस्कार गुरुजी, मैं करण हूं और मैंने एक भारतीय रिकॉर्ड बनाया है – बिना रस्सी के 22 सेकंड के लिए कांच की बोतल पर हैंडस्टैंड करने का। मैं खुश हूं लेकिन जितना आप से  टी-शर्ट प्राप्त करने पर खुश हूँ उतना नहीं। यह मेरा मैडल है और यह ही मेरा  प्रमाण पत्र हैं। मैं कामना करता हूं कि आप (विद्युत जामवाल) अपना प्यार और समर्थन मुझे इस ही तरह देते रहे। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।”

अतीत में, हमारे अपने कंट्री बॉय ने प्राचीन मार्शल आर्ट को पुनर्जीवित करने के वादे के साथ भारतीय सिनेमा के स्टंटमैन और एकवीरा कलारीपयट्टू अकादमी को वित्तीय मदद दी। वह उन कुछ हस्तियों में से एक हैं जो नॉर्थईस्ट के क्षेत्रीय सिनेमा को बढ़ावा देने में मानते है; कुछ समय पहले उन्होंने लोकल उत्पात नामक एक असमिया एक्शन फिल्म को स्पोंसर किया था।

विद्युत जामवाल कि खुदा हाफिज चैप्टर – 2, अग्नि परीक्षा सिनेमाघरो में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। वह आईबी 71 और शेर सिंह राणा जैसी रोमांचक फिल्मों में भी नज़र आएंगे।

About reporter

Check Also

सूरज पंचोली एक्शन-एंटरटेनर फिल्म में आएंगे नज़र जो एक योद्धा पर आधारित बायोपिक होगी

अभिनेता सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) बॉलीवुड में एक दमदार वापसी के लिए तैयारी कर रहे ...