Breaking News

हीरो: दिवाली ऑफर, 4999 रुपए की डाउन पेमेंट देकर घर ले जाएं टू व्हीलर

हीरो मोटोकॉर्प ने अपने बाइक व स्कूटर्स पर दिवाली फेस्टिव डिस्काउंट ऑफर की घोषणा कर दी है. इस खास ऑफर के तहत कंपनी की 125 सीसी बाइक की खरीद पर आपको 3100 रुपये तक का कैश बैनिफिट मिलेगा. इसके अलावा अब आप कंपनी की बाइक को सिर्फ 4,999 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट देकर भी खरीद सकते हैं. इन दिनों फाइनेंस पर 6.99 प्रतिशत की न्यूनतम ब्याज दर को लागू किया गया है.

अडिशनल बैनिफिट्स की बात करें तो हीरो गुडलाइफ में पंजीकरण कराने वाले ग्राहकों को 5,500 रुपये के रिवार्ड्स और 499 रुपये वाले प्लान में सर्विस बैनिफिट मिलेगा. कंपनी ने ऑनलाइन बुकिंग पर भी ऑफर्स की पेशकश की है. पेटीएम से बाइक व स्कूटर की बुकिंग करने पर 7,500 रुपये के बैनिफिट्स मिलेंगे. यह ऑफर स्प्लेंडर आई स्मार्ट, HF डीलक्स और पैशन प्रो के लिए लागू किया गया है. इनके अलावा ICICI बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 5,000 रुपये तक का कैशबैक भी आपको मिल सकता है.

हीरो के स्कूटर्स की खरीद पर 6,100 रुपये तक के कैश बैनिफिट्स का लाभ उठाया जा सकता है. हीरो मेस्ट्रो एज 110, डेस्टिनी 125 और मेस्ट्रो एज 125 स्कूटरों की ऑनलाइन बुकिंग और कार्ड पेमेंट पर भी डिस्काउंट व ऑफर दिए जा रहे हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...