Breaking News

आखिर क्यों लगा फिल्म “दबंग 3” को बनाने में सात साल, जानें…

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने ‘दबंग 3’ के सात साल में बनने की वजह बतायी है। सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। सलमान टीवी सीरियल कपिल शर्मा शो में ‘दबंग 3’ के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे। इस दौरान सलमान ने फिल्म से जुड़े कई सारे किस्से साझा किए।

सलमान ने शो में बताया कि क्यों उन्हें दबंग सीरीज के तीसरे पार्ट को पूरा करने के लिए सात साल का समय लग गया। सलमान ने बताया कि फिल्म की हीरोइन अपने डेब्यू के लिए प्रॉपर डाइट और वर्कआउट के प्रॉसेस से गुजर रही थीं। गौरतलब है कि इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी अहम रोल में नजर आएंगी।

Loading...

‘दबंग 3’ के निमार्ता अरबाज खान ने बताया कि सलमान खान को निर्देशित करना किस लिए मुश्किल है। अरबाज ने बताया कि सलमान उन्हें स्क्रिप्ट में बदलाव करने के लिए हर बार मना लेते हैं और ऐसा वह शूटिंग के पहले दिन ही कर देते हैं। सलमान इस पर हंसते हुए कहते हैं कि इस फिल्म को बनाने में अरबाज की सिर्फ एक ही शर्त थी कि वह फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे। ‘दबंग 3’, 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

Loading...

About Jyoti Singh

Check Also

‘फिर तेरा टाइम आएगा’ के लिए साथ आए देश के नामचीन कलाकार… मिलकर पिरोए सुर

“क्यूं करता है फ़िक्र, आखिर होगा क्या, तू सोच के देख ज़रा , क्या क्या ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *