Breaking News

यूपी के लखीमपुर खीरी में तेज रफ्तार कार नहर में गिरी, हादसे में 4 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के खीमपुर खीरी में तेज रफ्तार फोर्ड फिगो कार शारदा नहर की रेलिंग तोड़ती हुई नदी में गिर गई. दुर्घटना में कार सवार 4 लोगों की नहर में डूबने से मौत हो गई है. वहीं 2 लोग बाल-बाल बचे, जबकि एक युवक की तलाश जारी है. मामला लखीमपुर खीरी के फूलबेहड़ थाना क्षेत्र का है. यहां रायपुर गांव के 7 लोग एक फोर्ड फिगो कार में सवार होकर धौरहरा से तिलक देकर वापस आ रहे थे.

बताया जा रहा है कि देर रात ड्राइवर ने तेज रफ्तार में नियंत्रण खो दिया और कार शारदा नहर पर बने पुल की रेलिंग तोड़ती हुई नदी में जा गिरी. रेलिंग से टकराने के दौरान कार की डिग्गी खुल गई, जिससे डिग्गी में बैठे 2 लोग कार से छिटक कर रोड पर गिर गए और बाल-बाल बच गए.

वहीं कार में सवार पांच लोग नहर में जा गिरे. एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर आनन-फानन में पुलिस और ग्रामीणों ने रात्रि में रेस्क्यू अभियान चलाकर बड़े-बड़े रसों की मदद से कार को नहर से बाहर खींचा. कार के अंदर चार युवक मृतक अवस्था में मिले, एक युवक की अभी नहर में तलाश जारी है.

पुलिस अधीक्षक विजय ढुल का कहना है कि देर रात सूचना मिली थी कि कार नहर में गिर गई है. तत्काल रूप से मौके पर पहुंचकर पुलिस के गोताखोरों और ग्रामीणों की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला गया. दो लोग सुरक्षित हैं, चार लोग कार के अंदर मृत अवस्था में मिले हैं. वहीं एक अन्य युवक लापता बताया जा रहा है, उसकी नहर में तलाश की जा रही है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...