Breaking News

ट्रेडिशनल आउटफिट में एक बार फिर हिना खान ने फैंस को बनाया अपना दीवाना, देखें ये तस्वीरें

बिग बॉस फेम हिना खान, जो बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ लंदन में हैं, अपने फैशन विकल्पों से दिल जीत रही हैं। हिना टीवी इंडस्ट्री की उन चंद अभिनेत्रियों में से एक हैं जो भारतीय और पश्चिमी परिधानों को एक ही शान और स्टाइल के साथ कैरी कर सकती हैं।

हिना खान ने फैशन डिजाइनर गोपी वैद के आउटफिट को चुना. हिना ने स्लीवलेस येलो कलर के नेकलाइन कुर्ते के साथ शरारा पहना था. कुर्ता में चिकने चांदी की ज़री का वर्क है. हिना खान ने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया. उन्होंने बालों को बन लुक दिया हैं.

हिना खान ने बेड पर बैठकर एक से बढ़कर एक पोज दिये और फैंस उनकी खूबसूरती पर दिल हार बैठे हैं. एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, आपकी आंखों की गहराई दिल चुरा लेगी. अभिनेत्री ने हाल ही में लंदन में एक चैरिटी कार्यक्रम में भाग लिया और अपने पारंपरिक लुक से सभी को चौंका दिया।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।  साफ-सुथरा बन और गजरा ने पूरे लुक को और बढ़ा दिया।एक और यूजर ने लिखा, आप ब्यूटी आइकन हो. एक और यूजर ने लिखा, आप इस दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...