Breaking News

हिन्दू महासभा ने केबीसी और अमिताभ बच्चन के खिलाफ की शिकायत

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश ने आज यहां सोनी एंटरमेंट पर चल रहे शो कौन बनेगा करोड़पति केबीसी में मनुस्मृति को जलाये जाने संबंधी पूछे गये सवाल को लेकर हिन्दू समाज में आपसी जातिगत मतभेद फैलाने का आरोप लगाते हुये हजरतगंज कोतवाली में शिकायत दर्ज करायी है।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी के साथ प्रदेश प्रवक्ता पंकज तिवारी, कार्यकारिणी सदस्य विकास पाण्डेय, प्रदेश मीडिया प्रभारी विवेक शर्मा, जिला अध्यक्ष बृजेश शुक्ल, विवेक श्रीवास्तव, प्रमोद, अमित कश्यप आदि लोग मौजूद थे। शिकायत में केबीसी की निर्माता कम्पनी और अभिनेता अमिताभ बच्चन के खिलाफ सख्त कानूनी काररवाई की मांग की गयी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज दोपहर लगभग डेढ़ बजे हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी अपने प्रमुख पदाधिकारियों के साथ हजरतगंज कोतवाली पहुंचे और मामले को दर्ज करवाया। इस मौके पर मौजूद मीडियकर्मियों को ऋषि त्रिवेदी ने बताया कि बीते कल 30 अक्टूबर को प्रसारित हुये केबीसी के शो में सवाल पूछा गया था कि 25 दिसम्बर 1927 को डा. बी आर अम्बेडकर और उनके अनुयायियों ने किस धर्मग्रंथ की प्रतियां जलायी थी। यहीं नहीं बल्कि इस सवाल को लेकर सोशल प्लेटफार्म पर सवाल उठाये जा रहे है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री त्रिवेदी ने साफ कहा कि इस तरह का अनावश्यक सवाल पूछ कर हिन्दू समाज को जातिगत मतभेद फैलाने और भड़काने का काम किया गया है। जिसे हिन्दू महासभा कतई बर्दाश्त करने वाली नहीं है, इसी के चलते हिन्दू महासभा आज यहां हजरतगंज कोतवाली में शिकायत दर्ज करायी गयी है।

वैमन्यस्ता की सोच रखने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी काररवाई हो ताकि भविष्य में सुनिश्चित किया जाए कि इस तरीके से समाज को बांटने वाले अनावश्यक प्रश्न और धारावाहिक फिल्मों या किसी भी प्रकार के कार्यक्रमों के दौरान ना पूछे जाएं ना दिखाए जाएं। जिससे समाज में शांति व्यवस्था कायम रहे और आपस में वैमनस्यता ना बढ़े। श्री त्रिवेदी महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को लेकर कहा कि कौन बनेगा करोड़पति जिसे अभिनेता अमिताभ बच्चन होस्ट करते है और कौन बनेगा करोड़पति को देश दुनिया में खासी संख्या में देखती है, ऐसे में कम से कम उन्हें भी ऐसे सवालों को करने से बचना चाहिए था।

About Samar Saleel

Check Also

अखिलेश-डिंपल दोनों ने उपचुनाव से शुरू की सियासी पारी, पति-पत्नी के नाम है अनोखा रिकॉर्ड

कन्नौज: अब तक 16 बार लोकसभा चुनाव की गवाह रही इत्रनगरी दो बार उपचुनाव की ...