Breaking News

बाइक सवार भाई-बहन को टक्कर मार कर कार ड्राइवर फ़रार, कोतवाल ने पहुँचाया अस्पताल 

बहन से मिलने के बाद, दोनोें मोटर साइकिल से झींझक वापस जा रहे थे। उनकी मोटर साइकिल बिधूना-दिबियापुर मार्ग नौगवां मोड़ के पास पहुंची ही थी कि तभी सामने से आ रही कार ने मोटर साइकिल में टक्कर मार दी। वहां से निकल रहे कोतवाल शशिभूषण मिश्रा ने दोनों घायल भाई-बहन को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया है।

औरैया। क्षेत्र के गांव गुलरियापुर में अपनी बड़ी बहन से मिल कर घर जाते वक़्त, छोटे भाई-बहन को उनकी मोटरसाइकिल में एक कार ने टक्कर मार दी जिससे वह बाइक समेत खड्डे में जा गिरी,  और गम्भीर रूप से घायल हो गये। मौक़े से निकल रही पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद भाई-बहन को रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया गया।

कार चालक कार को मौके पर छोड़ कर फरार

कानपुर देहात के कस्बा झींझक निवासी सचिन आपनी बहन मोनिका के साथ मोटरसाइकिल से बुधवार की सुबह बड़ी बहन पूजा की ससुराल क्षेत्र के गांव गुलरियापुर आया था। बहन से मिलने के बाद, दोनोें मोटर साइकिल से झींझक वापस जा रहे थे। उनकी मोटर साइकिल बिधूना-दिबियापुर मार्ग नौगवां मोड़ के पास पहुंची ही थी कि तभी सामने से आ रही कार ने मोटर साइकिल में टक्कर मार दी।

कोतवाल शशिभूषण मिश्रा ने दोनों घायल भाई-बहन को पहुंचाया अस्पताल

इस टक्कर से सचिन और मोनिका मोटर साइकिल समेत खड्डे में जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गये। उधर, कार भी अनियंत्रित हो कर खड्डे में जा गिरी। चालक कार को वहीं छोड़ मौके से फरार हो गया। इसी दौरान, वहां से निकल रहे कोतवाल शशिभूषण मिश्रा ने दोनों घायल भाई-बहन को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया है।

About reporter

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...