Breaking News

हिन्दू महासभा का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा हाथरस और बलरामपुर

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा के अलग-अलग प्रतिनिधि मण्डल की टीम आज हाथरस और बलरामपुर पहुंची। पार्टी की महिला इकाई की अध्यक्ष अर्चना तिवारी के नेतृत्व में प्रतिनिधि मण्डल के सदस्यों ने बलरामपुर में पीड़ित परिवार वालों से लगभग एक घंटे तक मुलाकात कर प्रदेश सरकार से दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की। प्रतिनिधि मंडल में अर्चना तिवारी के अलावा हिन्दू महासभा की नेता बबिता, पण्डित अन्तरिक्ष आदि शामिल थे।

मुलाकात के बाद महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष अर्चना तिवारी ने बताया कि हिन्दू महासभा बलरामपुर काण्ड के पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिये पार्टी हरसम्भव प्रयास करेगी और न्याय मिलने तक पार्टी पीड़ित परिवार के साथ बराबर खड़ी रहेगी। पार्टी के प्रदेश प्रभारी ऋषि त्रिवेदी ने जारी बयान में बताया कि हाथरस में पार्टी का दूसरा प्रतिनिधि मंडल राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रवीन्द्र द्विवेदी के नेतृत्व में दोपहर बाद पहुंचा।

इस मौके पर राश्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रवीन्द्र द्विवेदी ने प्रदेश सरकार ने भले ही मामले को सीबीआई के हाथों सौंप दिया हो, लेकिन प्रारम्भ में सरकार ने जो रवैया दिखाया है, वह निन्दनीय है। हालांकि हाथरस का मामला सर्वोच्च जांच एजेन्सी सीबीआई के हाथों में जाने के बाद उम्मीद जतायी है कि इस मामले का सच सबके सामने जल्द आयेगा, लेकिन प्रदेश में एकाएक बढ़ी रेप की घटनाओं ने योगी सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है। पार्टी के प्रदेश प्रभारी ऋशि त्रिवेदी ने बताया कि हिन्दू महासभा के हाथरस और बलरामपुर गये प्रतिनिधि मण्डलों की रिपोर्ट आने के बाद पार्टी बैठक कर आगे की रणनीति तैयार करेगी।

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...