Breaking News

गौतमबुद्ध की नगरी में हिन्दू महासभा फूंकेगी चुनावी बिगुल

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा अगले वर्ष उत्तर प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर कमर कसते हुये कल शुक्रवार को भगवान गौतमबुद्ध की नगरी सिद्धार्थनगर के शोहरतगढ़ से बिगुल फूंकने जा रही है। यहां शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र में खुल रहे हिन्दू महासभा के कार्यालय के उद्घाटन में पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रवीन्द्र द्धिवेदी, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष श्री ऋषि त्रिवेदी, प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष पंकज तिवारी सहित कई प्रमुख राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तर के पदाधिकारी एवं सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता पहुंच रहे है।

हिन्दू महासभा उत्तर प्रदेश के प्रवक्ता दिवाकर विक्रम सिंह ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुये बताया कि कल 23 जुलाई को अपराह्न लगभग साढ़े बारह बजे शोहरतगढ़ में हिन्दू महासभा के कार्यालय का उद्घाटन किया जायेगा, जिसके पश्चात वहां मौजूद पार्टी के कार्यकर्ताओं को पार्टी के वरिष्ठ नेता सम्बोधित करेंगे।

पार्टी प्रवक्ता दिवाकर विक्रम सिंह ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी के नेतृत्व में जिस तरह पार्टी में सक्रियता बढ़ी है व प्रदेश में जगह-जगह खुल रहे पार्टी कार्यालयों और बढ़ती पार्टी सदस्यों की संख्या से साफ है कि आगामी विधानसभा चुनाव में हिन्दू महासभा सशक्त भूमिका में उतरेगी।

About Samar Saleel

Check Also

नरोत्तमपुर में आयोजित विधिक साक्षरता शिविर लोगों को दी गई विधिक जानकारी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिधूना/औरैया। जनपद न्यायाधीश डॉ. दीपक स्वरूप सक्सेना के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *