Breaking News

औरैया: प्रशासन एकादश ने पत्रकार एकादश को 74 रन से हराया

औरैया। जिले में रविवार को प्रशासन व पत्रकार एकादश के बीच खेले गये मैत्री क्रिकेट मैच में प्रशासन एकादश ने पत्रकार एकादश को 74 रन से हराकर एक बार पुनः शील्ड पर कब्जा किया। मैच में जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने 8 गेंदों पर 12 रन बनाकर नाबाद रहे।

जनपद चल रही प्रदर्शनी के तत्वावधान एवं नेशनल थर्मल पावर कारपोरेशन (एनटीपीसी) के संयोजन में रविवार को शहर में स्थित तिलक स्टेडियम में प्रशासन व पत्रकार एकादश के बीच आजोजित मैत्री क्रिकेट मैच का टॉस प्रशासन टीम के कप्तान जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने जीता और पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया।

पहले बैटिंग करते हुए प्रशासन एकादश की टीम ने सुभाष के 103, विजय विश्वकर्मा के 58, विजय गुप्ता के 24 व जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा के 12 रन की बदौलत 5 विकेट पर 214 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। पत्रकार एकादश की ओर से कौशलेन्द्र पोरवाल ने तीन व दिनेश सिंह ने एक विकेट लिया जबकि विजय विश्वकर्मा रिटायर्ड हर्ट हुए थे।

दूसरी ओर विवेक विश्नोई की कप्तानी में मैदान में खेलने उतरी पत्रकार एकादश की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पत्रकार एकादश की ओर से शादाब खान ने 53, संदीप राठौर चुनमुन ने 42 व कौशलेन्द्र पोरवाल ने 21 रन बनाए। पत्रकार एकादश सात विकेट पर कुल 140 ही रन बना सकी। जिससे उनकी टीम 74 रन से मैच हार गई। प्रशासन एकादश के शाकिर ने तीन, मनीष ने तीन व मनोज ने एक विकेट लिया।

अंत में जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा व पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने विजेता व उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को शील्ड के साथ ‌स्मृति चिन्ह प्रदान कर पुरस्कृत किया और कहा कि खेल एक भावना है इसमें न कोई जीतता है न कोई हारता है। मैच का शुभारंभ अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर किया, इससे पहले एनटीपीसी के अधिकारियों द्वारा दोनों टीमों के खिलाड़ियों को किटें प्रदान की।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...