Breaking News

पुलिस ने जहरीली शराब बनाने वाले तीन शातिरों को किया गिरफ्तार

फिरोजाबाद। पुलिस लाइन सभागार में एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने वार्ता के दौरान जानकारी देते हुये बताया कि अवैध शराब से होने वाली तीन व्यक्तियों की मृत्यु की घटना में एसओजी व थाना खैरगढ़ पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा अवैध देशी शराब बनाकर बेचने वाले गैंग के तीन सदस्य गिरफतार कर लिये गये हैं। उनके कब्जे से अवैध शराब व सामग्री भी बरामद की गयी है। आगे उन्होंने बताया कि 17 नवम्बर 2020 को जनपद के थाना खैरगढ़ क्षेत्र के ग्राम शेखपुरा में अवैध शराब पीकर तीन व्यक्तियों की मृत्यु हो गयी। जिसको लेकर मृतक के भाई की तहरीर व पुलिस जांच के आधार पर थाना खैरगढ़ में संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया।

एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने इसको गंभीरता से संज्ञान में तत्काल लेकर एसपी सिटी व उनके निर्देशन व क्षेत्राधिकारी शिकोहाबाद के पर्यवेक्षण में एसओजी प्रभारी कुलदीप सिंह मय टीम व थाना खैरगढ़ पुलिस की एक संयुक्त टीम गठित कर घटना से संबंधित लोगों की तत्काल गिरफतारी हेतु निर्देशित किया गया। काफी सुरागरसी-पतारसी व अथक प्रयासों से मुखबिर की सूचना पर आज सुबह चार बजे ग्राम बिजौली के अवधेश के ट्यूबवैल पर छुपे हुये तीन व्यक्ति सत्यवीर उर्फ व्यापारी, श्यामवीर व घासीराम तीनों निवासीगण ग्राम शेखपुर थाना खैरगढ़ को गिरफतार कर लिया गया। पकड़े गये व्यक्तियों की निशानदेही पर उनके द्वारा छुपाये हुये अलग-अलग स्थानों से अवैध शराब, ढक्कन व बोतल बरामद की गयी।

जिनसे गहनता से पूछताछ की गई तो उक्त व्यक्तियों द्वारा गांव व आसपास के क्षेत्र में अवैध शराब के कारोबार में शामिल व्यक्तियों के नाम अवधेश, रामअवतार निवासीगण ग्राम बिजौली थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के अन्य व्यक्तियों के नाम भी बताये गये। जिनके घरों पर पुलिस टीम ने दबिश दी पर वह पूर्व से ही फरार हैं उनकी गिरफ्तारी को प्रयास किये जा रहे हैं। बरामदगी में 44 शराब के क्वार्टर, क्वार्टर की पैकिंग करने वाले रैपर की तीन शीट, अवैध शराब बनाने हेतु एल्कोहल 40 लीटर, पउओ के खाली ढक्कन एक प्लास्टिक के बोरे में काफी मात्रा में भरे हुये बरामद किये गए हैं।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

ये है ठकठक गैंग की खतरनाक महिला, साथी के साथ मिलकर व्यापारी की कार से उड़ाए एक करोड़ के हीरे; अब धरे गए

आगरा:  उत्तर प्रदेश के आगरा में व्यापारी के कार से हीरे और जेवरात उड़ाने वाले ...