Breaking News

दिशा सालियान की मौत के बाद भी एक्टिव था उनका फोन, आखिर कौन कर था यूज?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत कई बड़े सवालों से घिरी हुई है. सुशांत की मौत को उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान की मौत से कनेक्टेड बताया जा रहा है. यही वजह है कि सुशांत की मौत का राज जानने के लिए अब दिशा की मौत की भी जांच की जा रही है.

सुशांत केस में अब तक हुई जांच में जहां एक तरफ कई बड़े खुलासे हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ अब दिशा सालियान के केस में भी एक ऐसा खुलासा हुआ है जो उनके केस में कई बड़े सवाल खड़े करता है. जी हां, दिशा सालियान केस में अब एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक दिशा की मौत 7 जून को होने के बाद भी उनका फोन 17 जून तक एक्टिव था.

खड़े हुए कई बड़े सवाल

दिशा सालियान केस में हुए इस खुलासे के बाद अब इस केस में कई बड़े सवाल खड़े हो गए हैं. सबसे पहला सवाल है कि दिशा की मौत के बाद आखिर उनका फोन चला कौन रहा था. दूसरा बड़ा सवाल है कि उस दौरान दिशा के फोन से किन-किन लोगों को फोन किया गया? तीसरा बड़ा सवाल ये है कि दिशा की मौत के बाद आखिरकार फॉरेंसिक टीम ने उनके फोन को जांच के लिए क्यों नहीं लिया?

सुशांत केस में सीबीआई कर रही जांच

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई तेजी से जांच को आगे बढ़ा रही है. सीबीआई जांच का आज चौथा दिन है. सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ करने के लिए समन जारी कर दिया है. वहीं सीबीआई की टीम वॉटरस्टोन होटल पहुंची है. इसके अलावा सिद्धार्थ पठानी और नीजर से डीआरडीओ ऑफिस में पूछताछ जारी हैं. इसके साथ ही आज सीबीआई ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से भी पहली बार पूछताछ की है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

गोलीबारी केस में बड़ा अपडेट, गिरफ्तार शूटर विक्की गुप्ता और सागर पाल से एनआईए ने की पूछताछ

राष्ट्रिय जांच एजेंसी ने सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में ...