Breaking News

कैमरे के सामने इस ईशा गुप्ता ने किया ये काम , वायरल हुआ विडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) कान्स 2023 को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं. कान्स के लुक्स के बीच में ईशा गुप्ता का एक पुराना वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल इंस्टाग्राम वीडियो में एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की बिकिनी में अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाते हुए नजर आ रही हैं. ईशा गुप्ता (Esha Gupta Video) समंदर किनारे कैमरे के सामने ऑरेंज टू-पीस में सिर पर कैप लगाए खूब इठलाती हुईं दिख रही हैं.

कान्स 2023 में जलवा बिखेरने के बाद अब ईशा गुप्ता (Esha Gupta Instagram) को वायरल वीडियो में समंदर किनारे बीच पर देखा जा सकता है. एक्ट्रेस टू-पीस पहन जमकर अपने हुस्न का दीदार नेटीजन्स को कराती दिख रही हैं.

एक्ट्रेस का यह वीडियो ऐसे तो काफी पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर नेटीजन्स को अपना दीवाना बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है. ईशा गुप्ता (Esha Gupta Cannes 2023) का मोस्ट वायरल बिकिनी लुक आप भी यहां देख सकते हैं…

कान्स 2023 में जलवा बिखेरने के बाद अब ईशा गुप्ता (Esha Gupta Instagram) को वायरल वीडियो में समंदर किनारे बीच पर देखा जा सकता है. एक्ट्रेस टू-पीस पहन जमकर अपने हुस्न का दीदार नेटीजन्स को कराती दिख रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो ऐसे तो काफी पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर नेटीजन्स को अपना दीवाना बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है.

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...