Breaking News

अमेजन प्राइम वीडियो पर इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’

अमेजन प्राइम वीडियो ने सोमवार को वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। ‘मिर्जापुर 2’ का प्रीमियर 23 अक्टूबर को होगा। इसमें पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येन्दु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग नजर आएंगे। इस सीरीज को एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है, जिसे गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई ने निर्देशित किया है। यह दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेजन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च होगा।

अमेजन प्राइम वीडियो ने ट्विटर पर ‘मिर्जापुर 2’ का टीजर शेयर कर लिखा-‘मिर्जापुर में आपका स्वागत है, फिर से।’

टीजर में आवाज आती है-‘दुनिया में दो किस्म के लोग होते हैं। एक जिंदा और एक मुर्दा और तीसरे होते हैं घायल। हमसे सब छीन लिए और हमें जिंदा छोड़ दिए। गलती किए।’ इसके साथ ही फैंस को मिर्जापुर की टोन भी सुनने को मिलती है। उसके बाद वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ की रिलीज डेट की घोषणा की गई है।

Loading...

इस सीक्वल में विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली और ईशा तलवार भी होंगे। इस वेब सीरिज का हर एपिसोड रोमांच से भरा हुआ है।

मिर्जापुर में स्थापित क्राइम ड्रामा के सीजन 1 ने दर्शकों को बंदूक, ड्रग्स और अराजकता की एक अंधेरी और जटिल दुनिया को पेश किया गया था। मिर्जापुर के पहले सीजन में अली फजल, पंकज त्रिपाठी, देव्यंदू शर्मा और विक्रांत मैसी नजर आए थे। उनके एक्टिंग के साथ-साथ डायलॉग ने लोगों का दिल जीता था।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स नवंबर के पहले हफ्ते से छह फिल्मों का करेगी निर्माण

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पारिवारिक एवं स्वस्थ मनोरंजक फिल्मों का निर्माण कर मिसाल कायम करने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *