Breaking News

पत्नी से विवाद के बाद पति ने फांसी लगा की आत्महत्या

औरैया। जिले के बिधूना क्षेत्र में शनिवार को पति-पत्नी के बीच हुए विवाद व मारपीट के बाद पत्नी के मायके चले के बाद रविवार को दिन में युवक ने पंखे के सहारे फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली।
पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव रठगांव निवासी कुलदीप शुक्ला (30) का शनिवार को अपनी पत्नी रश्मी के साथ विवाद व मारपीट हो गई थी जिसके बाद रश्मी अपने मायके अलीपुर पलिया चली गई। बताया कि आज दिन में करीब एक‌ बजे कुलदीप का शव अपने मकान के कमरे में पंखा से फंदे के सहारे मिलने पर परिजनों में कोहराम व हड़कंप मच गया। जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ घटना की सूचना मृतक की पत्नी रश्मी को उसके मायके में दी और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी।

गांव के लोगों ने बताया कि कुलदीप नशे का आदी था जिस कारण उसका पत्नी के साथ अक्सर विवाद होता रहता था कल भी नशा करने के कारण कुलदीप व उसकी पत्नी के बीच विवाद के दौरान मारपीट भी हुई थी जिसके बाद रश्मी अपने मायके चली गई थी। बताया कि मृतक के दो बच्चे हैं जिनमें सौम्या पांच वर्ष व सूरज चार वर्ष का है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...