Breaking News

Hyundai क्रेटा को बिक्री के मामले में इस एसयूवी ने दी मात, मंदी के बावजूद बिकी 6,236 यूनिट्स

जहां ज्यादातर कार कंपनियों की बिक्री में फिर से गिरावट देखने को मिली तो वहीं किआ मोटर्स ने अपनी नई एसयूवी Seltos की 6,236 यूनिट्स बेची हैं। Seltos को भारत में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। लेकिन खास बात यह है कि इसने Hyundai क्रेटा को बिक्री के मामले में पीछे छोड़ दिया है। Creta की अगस्त महीने में 6,001 यूनिट्स की बिक्री हैं। इसके अलावा MG ने अगस्त महीने में Hector की 2018 यूनिट्स बेचीं।

बात कीमत की करें तो Seltos की एक्स-शो रूम कीमत 9.69 लाख से 15.99 लाख रुपये के बीच है। जबकि Creta की कीमत 10 लाख रुपये से लेकर 15.67 लाख रुपये के बीचे है। यहां पर दोनों कारों की कीमत में थोडा फर्क तो जरूर है। बात MG Hector की करें तो इसकी कीमत 12.18 लाख रुपये से लेकर 16.88 लाख रुपये तक जाती है।

Kia Seltos की बुकिंग 32,000 के पर हो चुकी है। नई Seltos में तीन इंजन ऑप्शन में के साथ 16 वेरिएंट मिलते हैं। Seltos में 1.4 लीटर GDI टर्बो पेट्रोल इंजन, 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया गया है। ये तीनों इंजन BS6 (भारत स्टेज 4) के अनुरूप हैं। ये इंजन मैन्युअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आते हैं। जिस तरह से इस Seltos को ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है उस लिहाज से माना जा रहा हैकि इसकी बिक्री के नंबर अब और बढ़ेंगे। कंपनीक को उम्मीद है इस फेस्टिव सीजन में इसकी बिक्री अच्छी साबित होगी।

About News Room lko

Check Also

मिमी चक्रवर्ती की मौजूदगी में कोलकाता के पहले 4D एनामॉर्फिक डिस्प्ले ‘JOY KKR 4D फैन-टेसी’ का किया अनावरण

RSH Global के तत्वावधान में भारत के पर्सनल केयर ब्रांड जॉय पर्सनल केयर (JOY Personal ...