Breaking News

“मैं यह नहीं कह सकती कि शिव ठाकरे नॉन डांसर हैं”: मीनाक्षी शेषाद्री

शिव ठाकरे ने अपने लगातार हार न मानने वाले रवैये से अपने प्रशंसकों और अपने आस-पास के लोगों को प्रभावित किया है। इस बार उनका जादू झलक दिखला जा की सेलिब्रिटी गेस्ट जज और एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि पर चला है।

इस वीकेन्ड, हम झलक दिखला जा सीजन 11 में विशेष सेलिब्रिटी गेस्ट और जज के रूप में गुजरे जमाने की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक मीनाक्षी शेषाद्रि को देखेंगे। प्रतियोगिता में बने रहने के लिए सभी प्रतियोगियों ने जजों को प्रभावित करने के लिए सौ प्रतिशत से अधिक दिया है। शिव ठाकरे भी अपने डांस से मीनाक्षी को हैरान करने में कामयाब रहे हैं।

"मैं यह नहीं कह सकती कि शिव ठाकरे नॉन डांसर हैं": मीनाक्षी शेषाद्री

मीनाक्षी शेषाद्रि की कमेंट्स और रिएक्शन के बारे में बात करते हुए, शिव ठाकरे ने कहा, “मैंने अजय देवगन की तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर के गीत ‘माय भवानी’ पर प्रदर्शन किया है। जब आप ऐसे गाने पर परफॉर्म करते हैं, तो आपको वह ऊर्जा भगवान के आशीर्वाद के रूप में स्वतः ही मिल जाती है और परफॉर्म करते समय मुझे भी ऐसा ही महसूस हुआ।”

👉पछुआ हवा बढ़ाएगी ठंडक, कई शहरों में पारा 10 डिग्री से नीचे लुढ़का

शिव ने कहा, “तीनों जजों, फराह खान, अरशद वारसी और मलायका अरोड़ा ने मेरे प्रदर्शन के लिए मेरी सराहना की है, लेकिन मीनाक्षी जी मेरे प्रदर्शन को देखने के बाद यह जानकर बहुत आश्चर्यचकित हुईं कि मैं नॉन डांसर हूं। उन्होंने कहा, आपने जो प्रदर्शन किया है उसे देखने के बाद मैं यह नहीं कह सकती कि आप एक नॉन डांसर है। उनके जैसी बड़ी अभिनेत्री और विशेष रूप से क्लासिकली ट्रेंड डांसर से ऐसे कमेंट्स प्राप्त करना वास्तव में मेरे लिए एक बड़ी उपलब्धि है। मुझे देवी का आशीर्वाद मिल गया जैसा महसूस हुआ।”

https://www.instagram.com/reel/C0geVPCKCk9/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

पिछले वीकेन्ड, जजों के अनुसार, शिव ठाकरे ने एक डांसर के रूप में कुछ नया करने की कोशिश की, जो जजेस के हिसाब से बहुत जल्दी था, लेकिन इस बात ने उनके लिए अगले पड़ाव की तैयारी के रूप में काम किया है, और उन्होंने खुद को बेहतर बनाने के लिए इसे सकारात्मक रूप से लिया।

अपने पिछले वीकेन्ड के प्रदर्शन सीखने के बारे में बात करते हुए शिव ने कहा, “जजेस हमें हर हफ्ते आगे बढ़ने और कुछ नया करने के लिए कहते हैं और यह विचार मुझ पर इतना हावी हो गया कि मैंने कुछ नया करने की कोशिश की। हमने (मैं और मेरी कोरियोग्राफर रोमशा सिंह) पिछले वीकेन्ड डांस सांग पर कथक करके एक फ्यूजन एक्ट बनाया था और उसपे परफॉर्म किया था।

👉भारत-नेपाल सांस्कृतिक महोत्सव में दिखी साझा समृद्ध विरासत की झलक

जजों ने मेरे प्रयास की सराहना की लेकिन उनकी टिप्पणियों से मुझे जो समझ आया वह यह कि मेरे जैसे नॉन डांसर के लिए प्रयोग करना जल्दबाजी होगी। मुझे ऐसी प्रतियोगिता में सीधे कूदकर बड़ा जोखिम नहीं लेना चाहिए जहां हर हफ्ते पार्टिसिपेंट्स बाहर हो जाते हैं। मुझे अपनी सीमाएं जानकर चीजों का चयन करना चाहिए।”

शिव ठाकरे ने कहा, “इस बार, हमने सब कुछ सही किया। हमने डांस के मामले में कुछ नया करने की कोशिश की है। मैंने अपने पिछले प्रदर्शनों की तुलना में बहुत अधिक प्रयास किए हैं और इसका फल भी मुझे अच्छा ही मिला है। मुझे यकीन है कि हमारे दर्शक और मेरे फेन्स भी हमारे प्रदर्शन को पसंद करेंगे,” शिव ठाकरे ने कहा।”

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...