Breaking News

मुझे वेलेंटाइन डे को लेकर कोई पछतावा नहीं है: तनुज विरवानी

मुंबई (अनिल बेदाग)। तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) ऐसे व्यक्ति हैं जिनका काम बोलता है। अपने प्रोजेक्ट में वह कुछ ज्यादा ही व्यस्त हैं। खैर, ऐसा लगता है कि इस वैलेंटाइन डे के खास मौके पर भी उनके साथ बिल्कुल यही होने वाला है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस बात से परेशान हैं कि वह इस साल वेलेंटाइन डे पर शूटिंग और काम में व्यस्त रहेंगे, अभिनेता ने बताया कि बिल्कुल नहीं।

मुझे वेलेंटाइन डे को लेकर कोई पछतावा नहीं है: तनुज विरवानी

जबकि मैं उस दिन प्यार का जश्न मनाने के महत्व और सार को समझता हूं क्योंकि यह सब प्यार के बारे में है, मैं निश्चित रूप से परेशान नहीं हूं क्योंकि मैं उस दिन काम कर रहा हूं। मेरी राय है कि प्यार एक एहसास है और भावना है जिन पर प्रतिदिन काम करने की आवश्यकता होती है और इसीलिए, आपको प्रतिदिन अपने पार्टनर को खुश, गौरवान्वित और विशेष महसूस कराने की आवश्यकता होती है।

चांदनी बार के लेखक’ द्वारा निर्देशित फिल्म ‘व्हाट ए किस्मत’ 1 मार्च को होगी रिलीज़

इसके अलावा, वास्तव में समझदार और सहयोगी साथी होने से मदद मिलती है और मेरी पत्नी तान्या मेरा जीवन अधिक सुंदर बनाती है। कुछ समय पहले, हमने शादी करते समय एक परिवार के रूप में एक साथ शानदार समय बिताया और उसके बाद, हमने एक साथ एक सुंदर हनीमून बिताया।

दिल को छू लेने वाली दुनिया में गोता लगवाएगी “क्रैक-जीतेगा तो जिएगा”

हालांकि उत्सव महत्वपूर्ण हैं, लेकिन काम भी हमारे लिए रुकता नही है और काम हमेशा हमारी पहली प्राथमिकता होती है। उत्सव इंतजार कर सकते हैं और थोड़ी देर के लिए पीछे रह सकते हैं और हम इसे हमेशा देर-सबेर जारी रख सकते हैं। मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो इस तरह सोचता है और मैं ऐसा ही हूं।

युवराज सिंह ने बच्चों को सामाजिक कलंक मिटाकर स्वस्थ जीवन जीने के लिए प्रोत्साहित किया

खुशी है कि मेरा साथी भी ऐसा ही सोचता है। देर-सबेर हम अपना जश्न मनाएंगे लेकिन अभी, मेरे लिए काम और 14 तारीख की शूटिंग प्राथमिकता और मुझे वेलेंटाइन डे को लेकर कोई पछतावा नहीं है।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...