Breaking News

IAS अफसर का पालतू कुत्ता हुआ लापता, इनाम के ऐलान के साथ लगाए गए पोस्टर

ध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में पुलिस बीते दो दिन से एक लापता पालतू कुत्ते की तलाश में दिन-रात एक किए हुए है, लेकिन अभी तक कुत्ते का कुछ पता नहीं चल सका है। इस कुत्ते कार में दिल्ली से भोपाल ले जाया जा रहा था लेकिन तभी ग्वालियर में वह कार से कूदकर भाग निकला। यह कुत्ता मध्य प्रदेश कैडर के एक आईएएस अधिकारी का बताया जा रहा है।

बताया गया है कि यह दोनों कुत्ते भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी राहुल द्विवेदी के थे। राहुल अभी दिल्ली में तैनात हैं और वे मध्य प्रदेश कैडर के आईएएस अफसर अनय द्विवेदी के भाई बताए जा रहे हैं। अनय द्विवेदी ग्वालियर नगर निगम के आयुक्त रह चुके हैं। वहीं, इस मामले में विलुआ थाना प्रभारी से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि अभी लापता पालतू कुत्ता नही मिला है, उसकी तलाश की जा रही है।

लापता कुत्ते को तलाश करने के लिए पूरे इलाके में उसके पोस्टर लगवाए गए हैं और साथ ही उसका पता बताने वाले को इनाम देने का भी ऐलान किया गया है।

दरअसल, दो कुत्ते कार द्वारा दिल्ली के लिए ले जाए जा रहे थे। कार में सवार लोग खाना खाने के लिए जब ग्वालियर के बिलौआ इलाके में एक ढाबे पर रुके, इसी बीच अचानक दोनों कुत्ते चैन छुड़ाकर भाग निकले। स्टाफ के लोगों दोनों कुत्तों का काफी दूर तक पीछा किया। इस दौरान एक किलोमीटर आगे जाकर एक कुत्ता तो उनके हाथ लग गया, लेकिन दूसरा कुत्ता अभी तक लापता है।

 

About News Room lko

Check Also

Lucknow University: समाज कार्य विभाग में हुई कारागार सुधार संस्कृति पर चर्चा

लखनऊ। आज लखनऊ विश्वविद्यालय के समाज कार्य विभाग में जेल संस्कृति सुधार पर एक व्याख्यान ...