Breaking News

रिसेप्शन पार्टी के लिए खरीदनी है साड़ी तो पहने जान लें क्या है आजकल चलन में

शादी का दिन हर लड़की के लिए बेहद अहम होता है। हर लड़की अपनी शादी और शादी की हर रस्म में सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है। यही वजह है कि शादी तय होने के बाद से हर होने वाली दुल्हन अपनी शादी की तैयारियों में लग जाती है। शादी के बाद जब दुल्हन के स्वागत के लिए रिसेप्शन पार्टी आयोजित की जाती है तो वो हर दुल्हन के लिए काफी अहम होती है। इस पार्टी में हर किसी की नजर दुल्हन पर ही होती है। ऐसे में लड़कियां अपने रिसेप्शन का आउटफिट बनवाने के लिए काफी सोचती हैं।

आजकल रिसेप्शन पार्टी में साड़ी पहनने का काफी ट्रेंड है। अगर आप अपनी रिसेप्शन पार्टी के लिए खूबसूरत साड़ी खरीदने का सोच रही हैं, तो पहले क्या आजकल चलन में है ये जान लें। इस लेख में हम आपको कुछ अभिनेत्रियों के साड़ी लुक्स दिखाएंगे, जिनसे टिप्स लेकर आप भी अपनी रिसेप्शन पार्टी की शॉपिंग कर सकती हैं।

लिन लैशराम

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा संग शादी के बाद अपने रिसेप्शन के लिए लिन लैशराम ने रेड कलर की डुअल-टोन साड़ी पहनी थी। उनकी साड़ी पर पूरी तरह सिक्विन वर्क था। अपने इस साड़ी लुक को उन्होंने फुल स्लीव्स वाले स्वीटहार्ट नेकलाइन ब्लाउज के साथ पेयर किया। इसके साथ ही खूबसूरत सा लंबा दुपट्टा उनके लुक में चार चांद लगा रहा था।

अनुष्का शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के धमाकेदार बल्लेबाज विराट कोहली संग शादी के बाद जब अनुष्का शर्मा ने दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी आयोजित की, तो उसमें उन्होंने लाल रंग की बनारसी साड़ी कैरी की थी। इसके साथ स्लीक स्टाइल जूड़ा बनाकर उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था। आप चाहें तो आप भी उनके इस लुक से टिप्स ले सकती हैं।

आलिया भट्ट

भले ही आलिया ने ये साड़ी अपनी शादी में कैरी की थी, लेकिन अगर आपको ये पसंद आई थी, तो आप इसे अपने वेडिंग रिसेप्शन में पहन सकती हैं। आइवरी रंग की ये साड़ी सब्यसाची ने डिजाइन की थी। आप भी ऐसी साड़ी अपने लिए खरीद कर पार्टी में अपना खूबसूरत अंदाज दिखा सकती हैं।

पत्रलेखा

मशहूर अभिनेता राजकुमार संग फेरे लेते वक्त पत्रलेखा ने लाल रंग की खूबसूरत साड़ी कैरी की थी। इसे आप अपने रिसेप्शन में कैरी कर सकती हैं। पत्रलेखा की ये गोल्डन जरी वर्क वाली लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्राइडल ज्वेलरी भी कैरी की थी।

दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह के संग शादी के बाद दीपिका ने बंगलूरू में आयोजित रिसेप्शन पार्टी में में गोल्डन कांजीवरम सिल्क साड़ी पहनी थी। उनका ये साड़ी लुक लोगों को काफी पसंद आया था। अगर आप भी चाहें तो दीपिका के जैसी ही गोल्डन कांजीवरन साड़ी पहमकर ऐसा ही लुक कैरी कर सकती हैं। ये आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाएगा।

About News Desk (P)

Check Also

खाने में ज्यादा हो गई है मिर्च तो अपनाएं ये तरीके, सही हो जाएगा स्वाद

भारतीय खाना पूरे विश्व में काफी फेमस है। दूर के देशों से लोग आकर यहां ...