Breaking News

ईद के लिए बनवाना है अनारकली सूट तो लें इन अभिनेत्रियों से टिप्स, दिखेगा अलग लुक

रमजान का पाक महीना चल रहा है। इस पूरे महीने लोग रोजा रख के अल्लाह की इबादत करते हैं। ये महीना अपने साथ ढेरों खुशियां लेकर आता है। इस महीने के आखिर में ईद का पर्व आता है, जिसका इंतजार लोग सालभर करते हैं। ईद का त्योहार इतना खास होता है कि इसकी तैयारी भी कई-कई दिनों पहले से ही शुरू हो जाती हैं। इस दिन हर कोई एक-दूसरे के घर ईद की बधाई देने जाता है। ऐसे में सभी के घरों में तरह-तरह के पकवान बनाए जाते हैं।

इसके साथ ही लोग अपने लिए पहले से ही नए-नए कपड़े खरीदते हैं। अगर आप अपने लिए कुछ खास बनवाने का सोच रही हैं, तो अनारकली सूट एक बेहतर विकल्प है। अनारकली सूट देखने में काफी खूबसूरत लगता है, और ये आपके लुक को रॉयल दिखने में मदद करता है। ऐसे में आप भी ईद पर अपने लिए अनारकली सूट बनवा कर अपना जलवा दिखा सकती हैं।

अदिति राव हैदरी

अगर अपना गोल्डन चार्म दिखाना चाहती हैं, तो अदिति के जैसा गोल्डन अनारकली सूट आप अपने लिए तैयार करा सकती हैं। इसके साथ आपको ज्यादा मेकअप करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। इसके साथ कानों में झुमके जरूर पहनें।

सोनम कपूर

अगर शादी के बाद ये आपकी पहली ईद है तो आप इस तरह का फ्लोरल प्रिंट वाला लाल अनारकली सूट अपने लिए तैयार करा सकती हैं। इसके साथ अपने बालों में गुलाब का एक फूल जरूर लगाएं। इससे आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे।

श्वेता तिवारी

हैवी वर्क वाला सूट बनवाने का सोच रहीं हैं, तो ऐसा सूट आपके लिए बेहतर विकल्प रहेगा। इस सूट के गले पर काफी हैवी वर्क है, जो देखने में भी कमाल का लग रहा है। इसके साथ अपने बालों को खुला ही रखें।

हिना खान

अगर कुछ हल्का सा ही पहनने का सोच रहीं हैं, तो ऐसा कॉटन फैब्रिक का कढ़ाई वाला सूट एक बेहतर ऑप्शन है। गर्मी के मौसम में ये सूट आपको राहत देने का काम करेगा। इसके साथ आप हील्स भी कैरी कर सकती हैं।

About News Desk (P)

Check Also

हर साल 5-6 लाख लोगों की मलेरिया से हो जाती है मौत, क्या इससे बचाव के लिए है कोई वैक्सीन?

मच्छरजनित तमाम प्रकार के रोगों का वैश्विक जोखिम देखा जाता रहा है, मलेरिया इसी तरह ...