Breaking News

करवा चौथ पर पति को करना है इंप्रेस तो पहनें ऐसे लाल रंग के आउटफिट

हर सुहागिन महिला के लिए करवा चौथ का दिन काफी अहम और खास होता है। इस दिन वो अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखती हैं और पूजा-अर्चना करती हैं। यह व्रत हर साल कार्तिक महीने के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि को रखा जाता है, इस साल ये तिथि 20 अक्तूबर दिन रविवार को पड़ रही है। ऐसे में करवा चौथ का व्रत 20 अक्तूबर को रखा जाएगा।

इस दिन सुहागिन महिलाएं खूब अच्छे से तैयार होती हैं और 16 श्रृंगार करती हैं। इसके लिए वो नए-नए कपड़े भी पहनती हैं। करवा चौथ के दिन लाल रंग के आउटफिट पहनना शुभ माना जाता है। ऐसे में अगर आप करवा चौथ के दिन अपना खूबसरत अंदाज दिखाना चाहती हैं तो इन अभिनेत्रियों से टिप्स लेकर अपने लिए लाल रंग का सूट, साड़ी या लहंगा तैयार कराएं। यहां हम आपको अभिनेत्रियों के कुछ लेटेस्ट आउटफिट दिखाने जा रहे हैं।

कीर्ति सुरेश

किसी भी त्योहार के लिए लाल रंग की बनारसी साड़ी सबसे सही विकल्प है। अब जब बात आती है करवा चौथ की तब तो लाल रंग की ही साड़ी बेहतर रहेगी। गोल्डन बॉर्डर वाली कीर्ति सुरेश के जैसी साड़ी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करेगी। इसके साथ आप चाहें तो बालों में जूड़ा बनाकर गजरा भी लगा सकती हैं।

माधुरी दीक्षित

अगर सिल्क फैब्रिक का कुछ नहीं पहनना चाहती हैं तो ये साड़ी एक बेहतर विकल्प है। माधुरी दीक्षित के जैसी बॉर्डर वाली साड़ी आपकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करेगी। इसके साथ अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल करके अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाएं।

About News Desk (P)

Check Also

जितिया व्रत में जरूर बनता है ये खास हलवा, पौष्टिक गुणों से है भरपूर

25 सितंबर को जितिया तीज का व्रत रखा जाएगा, जिसकी तैयारी महिलाओं ने पूरी कर ...