Breaking News

निर्माता को अदालत ने सुनाई तीन साल की सजा, अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर चाकू से किया था वार

मुंबई की एक सत्र अदालत ने हाल ही में निर्माता योगेश सिंह को अक्टूबर 2020 में अंधेरी इलाके में मॉडल और टीवी अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा को चाकू मारने का दोषी पाया। इसके बाद उसे तीन साल की कठोर कारावास की सजा सुनाई गई है। अभियोजन पक्ष ने कोर्ट में कहा कि आरोपी निर्माता और महिला एक-दूसरे से परिचित थे और महिला ने उसके साथ रोमांटिक संबंध शुरू करने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

कोर्ट ने कही यह बात
इस मामले में सुनवाई करते हुए अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश नंदकिशोर एल मोरे ने योगेश सिंह को हत्या के प्रयास के आरोप में दोषी पाया। कोर्ट ने कहा, मालवी को अगर तुरंत चिकित्सा सुविधा नहीं मिलती तो उसकी मौत हो सकती थी। कोर्ट ने आगे कहा, “घटना के समय आरोपी के हाथ में चाकू था और पीड़िता ने जब उसे अनदेखा किया तो उसने चाकू घोंप दिया गया।” अदालत ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि घटना के समय आरोपी के पास चाकू होना और पीड़िता पर चाकू से कई वार करने की घटना से यह स्पष्ट है कि आरोपी का इरादा पीड़िता को गंभीर चोट पहुंचाने का था।

चार साल पुराना है मामला
यह मामला साल 2020 का है। मालवी 26 अक्टूबर को दुबई से लौटकर अपने घर जा रही थी, तभी रात करीब 9 बजे आरोपी ने कथित तौर पर उससे बात करने की कोशिश की। जब उसने मना किया तो योगेश ने कथित तौर पर चाकू निकाला और उसके पेट में तीन से चार बार वार किया और अपनी कार में भाग निकला। जिसके बाद वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने अभिनेत्री की गंभीर हालत को देखते हुए उसे ऑटोरिक्शा से अस्पताल पहुंचाया।

म्यूजिक वीडियो के लिए मिले थे योगेश-मालवी
योगेश सिंह ने मई-जून 2020 में मालवी से एक म्यूजिक वीडियो में काम करने के लिए संपर्क किया था। कई मुलाकातों के बाद जब मालवी को एहसास हुआ कि वह उसे काम देने के लिए गंभीर नहीं है तो उसने निर्माता को अनदेखा करना शुरू कर दिया। हालांकि, योगेश इस दौरान उसके साथ अंतरंग होने और शादी करने पर जोर देता रहा।

About News Desk (P)

Check Also

‘देवरा’ की रिलीज से पहले निर्माताओं का बढ़ा धमाका, जूनियर एनटीआर की फिल्म का नया गाना ‘आयुध पूजा’ जारी

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘देवरा’ को लेकर चर्चा में बने हुए ...