Breaking News

सर्दियों के इस मौसम में हॉट दिखना चाहती हैं तो, जरुर अपनाए ये स्टाइल

इन दिनों अचानक ठंड बढ़ गई है। कड़ाके की ठंड से बचने के लिए हमें ज्यादा कपड़े पहनने होते हैं। लड़कियों के साथ दिक्कत ये होती है कि ज्यादा और मोटे कपड़े पहनने से उनका लुक प्रभावित होता है। उन्हें लगता है कि ऊनी कपड़े पहनने से वह मोटी दिखेंगी और उम्र भी ज्यादा दिखेगा। तो आइए, हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे तरीके जिससे आप सर्दियों के मौसम ग्लैमरस दिखेंगी:


लाल और गुलाबी रंग हमेशा से लड़कियों की पसंद रहा है। ये दोनों ही रंग आपको दिलकश और हॉट लुक दैते हैं। अगर आप भी सर्दियों के इस मौसम में हॉट दिखना चाहती हैं तो, इस तरह से लाल या गुलाबी रंग का स्वेटर जैगिंग या जींस के साथ पहन सकती हैं।

लाल रंग के जैकेट में दिखेंगी कूल
पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ दिखी थीं। नीले रंग के जींस और सफेद रंग के टॉप के साथ दीपिका ने लाल रंग के बलून जैकेट पहना था और इसमें वह बहुत आकर्षक लग रही थीं। तो आप भी अगर जैकेट खरीदने जा रही हैं तो लाल रंग के जैकेट खरीद सकती हैं, जोकि आपको भी ग्लैमरस लुक देगा।

श्रग की तरह पहनें कार्डिगन
कई महिलाएं कार्डिगन को आउटडेटेड समझती हैं, जबकि ऐसा नहीं है। बस आपको इसे सही ढंग से पहनना आना चाहिए। कार्डिगन को खुला छोड़कर आप श्रग की तरह इसे किसी टॉप या ड्रेस के साथ पहन सकती हैं। अगर साथ में मफलर या टोपी का स्टाइलिश तरीके से इस्तेमाल आपको ग्लैमरस लुक देगा।

अगर आप सिंपल और क्लासिक लुक चाहती हैं तो भी आपके पास कई आॅप्शन हैं। आप किसी जींस पर डार्क कलर की लॉन्ग जैकेट पहन सकती हैं। साथ में आप शूज या बूट पहन सकती हैं। यह आपके लिए कंफर्ट भी होगा और आपको अलग लुक देगा। ठंड ज्यादा हो तो इसके साथ आप गले में स्टाइलिश मफलर लपेट सकती हैं और सिर पर एक अच्छी सी टोपी भी पहन सकती हैं।

About News Room lko

Check Also

क्या हो अगर चोट-घाव से बंद ही न हो ब्लीडिंग? जानलेवा हो सकती है हीमोफीलिया की समस्या

शरीर में चोट लगने, कहीं कट जाने पर खून निकलता है, हालांकि कुछ ही समय ...