Breaking News

आईजी व कमिश्‍नर ने खीरों थाने का किया औचक निरीक्षण, पुलिस कर्मियों में हड़कंप

रायबरेली। गुरुवार को आईजी जोन एसके भगत और कमिश्नर मुकेश मेश्राम ने खीरों थाने का औचक निरीक्षण किया । अचानक आईजी व कमिश्नर के थाने पहुँचने पर पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया । इसके बाद वह नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता की मौत के बाद प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों व परिवारजनों से मिलने उन्नाव जनपद के थाना क्षेत्र बिहार के लिए रवाना हो गए ।

जानकारी के अनुसार लगभग तीन दिन पूर्व उन्नाव जनपद के थाना क्षेत्र बिहार के गाँव शुक्लनखेड़ा निवासिनी एक नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया था । जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी । जिसका शव गुरुवार को गाँव पहुँचने के बाद परिवारजन व ग्रामीण शव को रखकर प्रदर्शन करते हुये आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग कर रहे थे । सूचना मिलने पर आईजी जोन एसके भगत व कमिश्नर लखनऊ मुकेश मेश्राम खीरों होते हुये शुक्लनखेड़ा जा रहे थे । अचानक दोनों अधिकारी थाने पहुंच गए ।

Loading...

उनके पहुँचने पर थाने में हड़कंप मच गया । आईजी व कमिश्नर ने थाने के अभिलेखों व शस्त्रागार का भी निरीक्षण किया । थाने की साफ सफाई का भी निरीक्षण किया । इस दौरान आईजी जोन एसके भगत ने बताया कि सूचना मिली है कि उन्नाव जनपद के थाना क्षेत्र बिहार के गाँव शुक्लनखेड़ा में बीते दिनों एक नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ था । इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी । उसका शव गाँव पहुँचने पर परिवारजन व ग्रामीण प्रदर्शन कर रहे हैं । मामले की मानीटरिंग भी की जा रही है । इसी सिलसिले में मौके पर जाकर कार्यवाही कराना है । रास्ते में थाना पद आने के कारण इसका भी निरीक्षण किया गया ।

रिपोर्ट-दिवाकर तिवारी

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

बस की चपेट में आकर मासूम की दर्दनाक मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें हरचंदपुर/रायबरेली। थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार रोडवेज की ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *